ENG | HINDI

इन तस्वीरों को देखकर हंसी न छूट जाए तो कहना, 5 नम्बर तो सबसे अनोखी

फनी वायरल तसवीरें

फनी वायरल तसवीरें – अपने बीजी श्ड्यूल में से आप इतना समय तो निकाल ही लेंगे कि इन वायरल हो रही तस्वीरों को देख अपना मूड अच्छा कर सके. हम आपको इस बात कि गॉरटी देते हैं कि आप अपनी हँसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

आज हम आपके लिए सोशल मीडिया में हो रही वायरल तस्वीरे लाए हैं जो कि बेहद ही मजेदार व हँसने वाली हैं. आज कि भाग दौड़ भरी जिंदगी में चंद पल खुशियों के मिल जाए तो इससे बेहतर और क्या होगा.

इसलिए आज हम आपके लिए पूरा इंटनेट खोज कर सबसे फनी वायरल तसवीरें लाए हैं, तो इन पर एक नजर डालें –

फनी वायरल तसवीरें

१ – लगभग हर शादीशुदा इंसान को अपनी पत्नी के मायके जाने कि खुशी होती हैं लेकिन इन भाईसहाब की खुशी का तो अलग ही लेवल देखने को मिल रहा है. मानो खुशी में आज कुछ ना कुछ तूफानी कर बैठेंगे.

२ – इतनी बॉडी बनाने के बाद तो ये महाशय चाह कर भी रोमैंटिकपोज नहीं बना पा रहे हैं उलटा ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि ये इस लड़की के साथ अभी कुश्ती शुरू कर देंगे और इसे पटक-पटक बेहाल ना कर दे.

फनी वायरल तसवीरें

३ – इन जनाब की ईमानदारी तो नेक्सट लेवल है, इस बात का अंदाजा आप नीचे दी गई तस्वीर के जरिए लगा सकते हैं. जिसमें इन्होंने साफ तौर पर लिख रखा है कि इतने में तो भई इतना ही मिलेगा.

फनी वायरल तसवीरें

४ – आपने अकसर सुना होगा कि मेकअप किसी जादू से कम नहीं, तो आइए आज हम आपको दिखा भी देते हैं. इस लड़की कि पहली तस्वीर शादी कि रात मेकअप के साथ है और दूसरी तस्वीर उसी रात कि बिना मेकअप के, सोचिए जरा सुहागरात के समय दूल्हे का क्या हाल हुआ होगा.

फनी वायरल तसवीरें

५ – इसलिए कहा जाता जल्दबाजी में आपका नुकसान और सामने वाले का फायदा ही होता है. लड़की कि ड्रेस गाड़ी के दरवाजे में तो फस ही गई साथ ही तस्वीर में कैद भी हो गई.

फनी वायरल तसवीरें

६ – अगर आपको कभी तस्वीर खिचवाते समय हाइट कि प्रॉबल्म पड़ रही हो तो आप कुछ इस तरह का जुगाड कर अपनी या अपने फ्रैंड की हाइट बढ़ा सकते हैं.

७ – इन भाईसाहब के तो क्या कहने लगता है खुद तो नशे में थे ही साथ में बीवी को भी करवा दिए सस्ते नशे.

फनी वायरल तसवीरें

८ – इस लड़के कि किस्मत तो सही में ऐसी है जैसे नोकिया के चार्जर को आईफोन में लगने का मौका मिल गया हो.

फनी वायरल तसवीरें

९ – मतलब हगते हुए भी किताब साथ में. इस बच्चे को देख कर लगता है कि इस साल के सीबीएससी बोर्ड में यही टॉप करेगा. इस बच्चे से हमें कुछ सीखना चाहिए कि किसी चीज को पाना हो तो उसे कही पर भी ले जाना ना छोडे.

१० – निर्मल बाबा के इस उपाय को अपनाने से शायद आपकी किस्मत खुल जाए और आपका प्यार आपको हाँ कर दे, भाई कोशिश करने में क्या बुराई है भला?

फनी वायरल तसवीरें

११ – पीके का बेटा मिल गया. कही यही तो नहीं वो जिनकी चर्चा आज कल इंटरनेट पर हो रही है?

फनी वायरल तसवीरें

ये है फनी वायरल तसवीरें – दोस्तों भले ही आप दिन भर बीजी रहे हो और बॉस कि या बीवी कि डांट सुननी पड़ी हो लेकिन इन तस्वीरो के जरिए हम आपका मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकेंगे, ऐसी ही पोस्ट्स पाने के लिए हमारे साथ बने रहे.

Don't Miss! random posts ..