ENG | HINDI

देश की सबसे हॉट महिला विधायक, जो अय्याश भी है!!

विधायक अंगूरलता डेका

देश की सबसे हॉट महिला विधायक अंगूरलता डेका का नाम और उनकी कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर इतनी तेज़ी से वायरल हुई है, जैसे की कभी ‘हैजा’ बीमारी ने देश को अपने शिकंजे में कस लिया था.

हालही में अभी असम राज्य के विधानसभा चुनाव में बीजेपी पार्टी की बहुमत के साथ जीत हुई है और असम राज्य के बतद्रोवा विधानसभा सीट से 30 साल की फिल्म अभिनेत्री अंगूरलता डेका चुनाव जीतकर विधायक बन चुकी है.

अगर आप भी विधायक अंगूरलता डेका की खूबसूरती के दीवाने बन चुके है तो इस खबर को पढने के पहले अपने दिल को थाम लीजिए, क्योंकि हम जो आपको तस्वीरें दिखा रहे है, उसे देखकर आप समझ जाएंगे कि देश की सबसे हॉट महिला विधायक…. 1 नंबर की अय्याश है !!!!!!

विधायक अंगूरलता डेका –

1. चेहरे पर मासूमियत, हाथ में जाम और………..

angoor-lata-1

2.  भीगा बदन, नशे में धूत, पर कैमरा लुक जारी है.

angoortala2

तो देखी आपने ये 2 तस्वीरें..

ये तस्वीरें सिर्फ 1 साल पुरानी है. इन तस्वीरों में अंगूरलता अपने दोस्तों के साथ पार्टी मना रही है, वो भी स्वीमिंग पुल में.

अभिनेत्री थी इसलिए पानी में भी बिलकुल सेक्सी ड्रेस पह्नकर एन्जॉय कर रही है और उनके हाथ में शराब की प्याली है. बिंदास बोल्ड अदा के साथ अंगूरलता बाकायदा कैमरा लुक भी दे रही है.

ते तस्वीर हम उन ख़ास लोगो के लिए पोस्ट कर रहे है, जो अंगूरलता के हॉट और खुबसूरत तस्वीरों के कायल हो चुके है.

विधायक अंगूरलता डेका – शायद ये अर्धनग्न तस्वीरों के सोशल मीडिया में आने के बाद, हॉट महिला विधायक अंगूरलता, ये कह कर नकार जाए कि इनका चेहरा जबरन तस्वीर में फीट किया गया है. हो सकता है कि काफी हद तक ये सच भी हो पर फिलहाल हमें ऐसा लगता है कि हमारी ओर पेश की गई ये दो तस्वीर अंगूरलता की सबसे हॉट पिक्चर  है…

क्यों क्या कहते आप?