ENG | HINDI

प्यार का इज़हार करने का ये तरीका आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

इज़हार करने का तरीका

प्यार का इज़हार करने का तरीका – प्यार करना और उसका इज़हार करना दोनों में बहुत फर्क होता है. जो लोग अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाते उनके प्यार को कोई और लेकर उड़ जाता है. अगर आप भी अपने प्यार को इज़हार करने से अब तक डरते रहे हैं तो हमारे बताए इन नुस्खों को आजमा सकते हैं.

प्यार की कोई सीमा नहीं होती. आप किसी से भी प्यार कर सकते हैं. अक्सर आपने देखा होगा कि कई लोगों का प्यार देखकर आपको प्यार हो जाता है. असल में वो प्यार जताने का तरीका होता है जो आपके दिल को भा जाता है और आप सोचते हैं कि काश आपके लिए भी कोई इस तरह से पलकें बिछाकर बैठा हो.

प्यार का इज़हार करने का तरीका आपने देखा होगा लेकिन ज़रा इस तरीके पर गौर कीजिये.

कैसे जनाब गाय के पेट पर लिखकर अपने प्यारा का इज़हार कर रहे हैं. ऐसे में कोई इनसे प्यार करने वाला होगा भी तो वो भाग जाएगा. ऐसे भला कौन अपने प्यार को दर्शाता है. वैसे भारत में प्यार को दर्शाने की कई कोशिश और तरीके लोग अपनाते है. लगता है ये कोई गाँव का छोरा है जो अपने गे भैंसों की मदद लेकर अपनी महबूबा को प्यार करने के लिए कह रहा है.

गाँव के हिसाब से ये तरीका सही है और बड़ा ही मजेदार भी. किसी को पता भी नहीं चलेगा और आपकी महबूबा इसे पढ़कर आपको उसी तरह से जवाब भी दे देगी. जनाब ये तो था प्यार को दर्शाने का नायाब तरीका. अब ज़रा इस तस्वीर पर गौर कीजिए. कैसे कोई अपने प्यार को दर्शा रहा है.

वैसे ये सब तरीके गाँव में ही देखने को मिलते हैं. शहरों में लोग इस तरह के उपायत नहीं करते. अगर शहरी लड़के कुछ इस तरह से अपने प्यार का इज़हार करने लगे तो लड़की पहले ही भाग जाएगी. गलती से आप कभी ये बेहूदा तरीका न अपनाएं.

पहले के ज़माने में लोग फिल्मों के तरीकों को अपनाते थे, लेकिन आज प्यार का इज़हार करने का तरीका बिलकुल बदल गया है. अब अगर उन तरीकों को लड़के अपनाएं तो लड़की दूसरे की बाहों में मिलेगी.

आप अगर नहीं चाहते कि आपके प्यार का मज़ाक उड़े या फिर आपका जिगरी दोस्त आपके प्यार को ले उड़े तो ऐसे तरीकों से दूर ही रहें. हिम्मत करें और खुद उसके सामने जाकर अपने प्यार का इज़हार करें, हो सकता है कि वो पहले  नाराज़ हो जाए लेकिन ये समझ जाएगी की आप उससे प्यार करते हैं.

लेकिन इसके उलटे अगर आपने पुराने और इन तस्वीरों की तरह अपने प्यार का इज़हार किया तो पक्का लड़की आपको पागल समझेगी और कोई स्मार्ट लड़का इसका फायदा उठाकर लड़की को पटा लेगा. आप देखते ही रह जाएंगे.

ये है प्यार का इज़हार करने का तरीका – आप गाय और भैंस पर लिखने से बढ़िया है कि उसकी बुक, उसके बैग में ऐसा कुछ डालें जिससे की वो आपको पहचान ले. सबसे ज़रूरी बात ये की कभी भी सबके सामने हीरो की तरह उसे प्रपोस न करें. जब भी करें अकेले में करें.

Don't Miss! random posts ..