ENG | HINDI

इस फेस्टिव सीजन में ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही ये टीवी हसिनाएं

टीवी हसीनाओं का फेस्टिव लुक

टीवी हसीनाओं का फेस्टिव लुक – नवरात्रि खत्म हो चुकी है और अब कुछ ही हफ्तों में दीवाली आने वाली है. फेस्टिव सीजन में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक की हसिनाएं देसी लुक में गजब की खूबसूरत दिखती हैं.

इस बार नवरात्रि और दुर्गा पूजा के दौरान टीवी जगत की हसिनाएं ट्रेडिशनल ड्रेस में कहर ढाती नज़र आईं. अगर आप भी फेस्टिव सीजन में देसी लुक चाहती हैं तो टीवी की इन हसिनाओं से टिप्स ले सकती हैं.

देखिये टीवी हसीनाओं का फेस्टिव लुक – इन हसिनाओं ने साड़ी से लेकर लहंगे तक को बड़ी ही खूबसूरती से कैरी किया है. आप भी इन्हें फॉलो कर सकती हैं.

टीवी हसीनाओं का फेस्टिव लुक –

१ – देबीना बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस देबीना दुर्गा पूजा पर ट्रेडिशनल बंगाली लुक में नजर आईं. रेड और ऑफ व्हाइट बॉर्डर वाली इस साड़ी में देबीना बहुत जंच रही थी. इसके साथ गोल्डन ज्वेलरी और हेयर स्टाइल बिल्कुल परपेक्ट था.

२ – सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती दुर्गा पूजा के दौरान क्रीम कलर की साड़ी में नज़र आईं. इस ट्रेडिशनल लुक में सुमोना बेहद खुबसूरत नजर आईं. साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्ट ब्लाउज़ और ज्वेलरी का कॉम्बीनेशन भी काफी अच्छा लग रहा है.

३ – दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका ने यह त्योहार अपने टीवी शो के सेट पर ही मनाया जहां उन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ पोज भी दिए. लाल साड़ी में दिव्यांका बेहद सुंदर लग रही है. दिव्यांका का लुक सिंपल, मगर सुंदर लग रहा है.

View this post on Instagram

#HappyDussera to you all❤️

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

४ – जेनिफर विंगेट

जेनिफर ने अपना ये लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वो हरे और सुनहरे रंग के आउटफिट में दिखाई दीं. जेनिफर का लुक काफी रिच लग रहा है और फेस्टिव सीजन में आप जेनिफर का ये देसी लुक ट्राई कर सकते हैं.

५ – सुरभि ज्योति

गुलाबी रंग की साड़ी में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्याति का लुक भी क्लासिक लग रहा है,

६ – किश्वर मर्चेंट

जहां बाकी एक्ट्रेस साड़ी में नज़र आईं, वहीं किश्वर मर्चेंट नवरात्रि के दौरान गरबा स्टाइल लहंगा में दिखी. लहंगे में बेहद सुंदर लग रही थी.

टीवी हसीनाओं का फेस्टिव लुक – फेस्टिव सीजन में हर महिला सुंदर दिखना चाहती है, ऐसे में वो बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की हसिनाओं के लुक को फॉलो करती नज़र आती हैं।