ENG | HINDI

खुद को फिट रखने के लिए 1 भी दिन एक्‍सरसाइज मिस नहीं करती हैं ये 5 टीवी एक्‍ट्रेस !

टीवी एक्‍ट्रेस की फिटनेस

टीवी एक्‍ट्रेस की फिटनेस – आजकल टीवी एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस की तरह पूरी दुनिया में नाम और पैसा कमा रही हैं।

जिसके कारण इनका काम भी काफी बढ़ गया है। क्योंकि इस सफलता को संभाल कर रखना बहुत ही मुश्किल होता है। इसी मुश्किल को आसान बनाने के लिए अब टीवी एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की तरह खूब मेहनत करती हैं और एक दिन भी अपना वर्आउट मिस नहीं करतीं।

वैसे भी माना जाता है कि खुद को फिट रखना इस दुनिया का सबसे मुश्किल काम है। लेकिन कहा जाता है ना जब आप मुश्किल काम को आसानी से करने लगती हैं तो आपको दुनिया में सफलताएं मिलने लगती हैं। तभी तो टीवी एक्ट्रेसेस को भी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की तरह सफलताएं मिल रही है और इस सफलता को टिकाए रखने के लिए वे एक भी दिन अपना वर्कआउट मिस नहीं करती।

आज का हमारा आर्टिकल भी इस टॉपिक पर ही आधारित है। आज हम बात करने वाले हैं उन टीवी एक्‍ट्रेस की फिटनेस बहुत महत्व रखती है. वो  एक भी दिन अपना वर्कआउट मिस नहीं करतीं।

टीवी एक्‍ट्रेस की फिटनेस –

दृष्टि धामी

🏋🏼‍♂️🏋🏼‍♀️🏋🏼‍♀️🏋🏼‍♀️

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

खुद को फिट रखने के लिए

मधुबाला फेम दृष्टि धामी खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। इनकी शादी को तीन साल हो गए हैं लेकिन फिर भी इन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा हुआ है। ये रोज सुबह जिम में डम्बल उठाकर पसीना बहाती हैं और अपने पति को भी एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित करती हैं।

श्रेनू पारिख

Healthy post today! How I love this part of the workout! #heightkamfightzyada

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial) on

स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर सीरियल ‘इश्‍कबाज’ में गौरी का किरदार निभाने वाली श्रेनू पारिख ने अपने दमदार रोल से सबका दिल जीत लिया है। आज के डेट में श्रेनू बेहद बिजी एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन फिर भी श्रेनू खुद को फिट रखने के लिए रोज समय निकाल लेती हैं और बिना एक दिन भी मिस किए खूब पसीना बहाती हैं। यह सेट पर अपने कमरे में ही वह योगा, प्राणायाम और मेडिटेशन का अभ्यास कर लेती हैं। इसके अलावा छुट्टी मिलने पर वह वर्कआउट करना भी बहुत पसंद करती हैं।

हिना खान

हिना खान को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान मिली हुई है। इस बार के बिग बॉस में भी इन्होंने काफी नाम और पैसा कमाया है। हिना अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं कि कभी भी वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं और अपनी वर्कआउट के बारे इस्‍टाग्राम पर अपटेड करती रहती हैं। हिना अपने वर्कआउट रूटीन में कुछ खास तरह की एक्‍सरसाइज करती है जो उनकी बॉडी को टोन और मजबूत बनाए रखने में हेल्‍प करती है। इसके अलावा इनके फिटनेस रुटीन में योग भी शामिल है।

जैस्मिन भसीन

‘दिल से दिल तक’ सीरियल से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली जैस्मिन भसीन खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। जैस्मिन शूटिंग से फुर्सत मिलते ही योग और ब्रीदिंग एक्सरसाइज करती हैं। जैस्मिन भसीन का मुख्य फोकस कोर को मजबूत बनाने में होता है। इसके अलावा वह सेट पर ही लगभग एक घंटा वॉक करती हैं। इसके अलावा उन्हें जब शूटिंग से फुर्सत मिलती है तो जिम जाकर जरूर वर्कआउट करती हैं।

सुरभि चंदना

यह भी धारावाहिक ‘इश्कबाज’ की फेमस एक्ट्रेस हैं। यह फिट रहने के लिए जुंबा डांस करना पसंद करती हैं। इन्‍हें वर्कआउट करना ज्यादा पसंद नहीं है। इसलिए यह खुद को डांस करके फिट रखती हैं। शूटिंग के दौरान वह सेट पर अपने कमरे में लगभग 40-45 मिनट तक जुंबा डांस करती हैं।

ये है टीवी एक्‍ट्रेस की फिटनेस – इस तरह से टीवी एक्ट्रेस अपनी बिज़ी शेड्युल में से समय निकाल कर खुद को फिट रखती हैं। कोई जुंबा डांस करती हैं तो कोई योगा। आप क्या करते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताइएगा।

Don't Miss! random posts ..