ENG | HINDI

इस गांव का पेड़ जब अचानक लगा रोने लोगों के उड़ गए होश !

गांव का पेड़ – हमारे देश में ऐसी बहुत सी चीज़ें होती रहती हैं जिनपर विश्वास करना कठिन हो जाता है.

शुक्र है कि आजकल लोग विडीयो बनाकर उस चीज़ को सोशल मीडिया पर डाल देते हैं तभी लोग उस चीज़ पर विश्वास कर पाते हैं. असल में ऐसी ही एक विचित्र चीज़ पता चली है. एक ऐसा गांव का पेड़ मिला है जो रोता है.

जी हाँ, सुनकर भले ही अजीब लगे, लेकिन ये सच है. एक ऐसा पेड़ मिला है, जिसके ताने से अनवरत पानी बह रहा है. आखिर एस अक्य हो गया की ये पेड़ रोने लगा. क्या सच में ये पेड़ रो रहा है या फिर ये कोई अजूबा है.

आप भी देखिए पेड़ से गिरते पानी का वीडियो-

वीडियो  में साफ़ दिख रहा है कि पेड़ के ताने से पानी बह रहा है जिसे लोग बर्तन में भर रहे हैं. ये पेड़ कहीं और का नहीं बल्कि भारत में ही है. भारत के असम के कामरूप जिले में एक पेड़ के तने ले पानी की तेज धार निकल रही है जिसे लोग चमत्कार बता रहे हैं.

हालांकि अभी तक इसकी वजह मालूम नहीं हुई है लेकिन लोग इसे देखने के लिए दूर दूर से आ रहे हैं और इस पानी को बोतलों में भर कर ले जा रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि कोई चमत्कार हुआ है.

वैसे सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी ऐसे कई चमत्कार देखने को मिले हैं.

ऐसे चमत्कार होते रहते हैं. कई चमत्कार ऐसे भी होते हैं जिन्हें आस्था से जोड़कर देखा जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ जब असम के कामरूप जिले में एक पेड़ में से पानी की धार निकलती देखी गई. इस अनोखे और अविश्वसनीय दृश्य को देखने के लिए पेड़ के नजदीक लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पेड़ से ये पानी की धार निकलने का कारण यूं तो किसी को मालूम नहीं लेकिन लोग इसे कुदरत का करिश्मा मान रहे हैं.

सच है कुदरत के आगे किसी की नहीं चलती. अचानक से इस पेड़ से निकलने वाला पानी लोगों को विश्वास करने पर मजबूर कर रहा है.

असम में दूर दूर से लोग इस पेड़ से पानी भरने आ रहे हैं.

जैसे जैसे ये खबर फ़ैल रही है लोग आ रहे हैं. पन्नी को बोतल में भरकर लोग अपने घर ले जा रहे हैं. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद से लोग इसे देखने के लिए काफी दूर- दूर से आ रहे हैं. वही इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया आजकल ऐसी दुकान बन चुकी है जहाँ पर पहले ही चीज़ें फ़ैल जाती हैं.

अब इस वीडियो के बारे में भी लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं.

गांव का पेड़ – कुछ लोग इसे कुदरत का करिश्मा मान रहे हैं तो कुछ इसे कोई और नाम दे रहे हैं.

कुछ लोगों का कहना है कि पानी की पाइप लाइन फटने से भी ये हो सकता है. लोग इसके पीछे का कारण पता लगा रहे हैं और जिन्हें ये आस्था का विषय लग रहा है वो पानी भरकर घर ले जा रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..