ENG | HINDI

अब प्‍यार पाने के लिए ये तकनीक अपना रहे हैं मजनू, लडकियाँ रहें बचकर

मजनूओं की दीवानगी

मजनूओं की दीवानगी – पहले के ज़माने में और आज के प्‍यार में जमीन-आसमान का फर्क आ गया है।

पहले कभी प्‍यार हुआ करता था तो लड़का अपने परिवार से कह कर लड़की के घर रिश्‍ता भिजवाया करता था और तरीके से शादी होती थी। बहुत ही कम ऐसे मामले होते थे जब लड़का-लड़की को भागकर शादी करने पड़े।

लेकिन आजकल का तो ट्रेंड ही अलग है। अब तो फेसबुक पर लड़का-लड़की एक-दूसरे को पंसद करते हैं और व्‍हॉट्सऐप पर चैट के बाद दोनों का अफेयर शुरु हो जाता है। दोनों के बीच सही जमी तो ठीक वरना ब्रेकअप हो जाता है। अमूमन मॉडर्न प्‍यार में तो ब्रेकअप ही ज्‍यादा होता है। बहुत कम ही ऐसे कपल्‍स हैं जिनका प्‍यार शादी की मंजिल तक पहुंच पाया हो।

वहीं अब मजनूओं की दीवानगी की हद भी काफी ज्‍यादा बढ़ गई है। अब कोई लड़का अगर किसी लड़की से बेइंतहा प्‍यार करता है तो उसे पाने के लिए ना जाने क्‍या-क्‍या तरीके अपनाने लगता है।

मजनूओं की दीवानगी – किस्‍सा अफेयर का

मजनूओं की दीवानगी –

मेरे एक मित्र एस्‍ट्रोलॉजर हैं और उनके पास दिनभर में ऐसे कई लोगों के कॉल्‍स आते हैं जो अपने प्‍यार को पाना चाहते हैं। कोई खोए हुए प्‍यार को वापिस पाना चाहता है तो कोई अपने एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर को छोड़ना नहीं चाहता।

मेरे मित्र कहते हैं कि आजकल लोग अपने प्‍यार को पाने के लिए पागल से हो गए हैं और अब अपने दिल के आगे समाज या परिवार की कोई चिंता नहीं रह गई है।

उन्‍होंने बताया कि उनके पास एक शख्‍स का फोन आया जो उन्‍हें किसी लड़की पर वशीकरण करवाने के उपायों के बारे में बताने पर जोर दे रहा था। उनका कहना था कि वो शख्‍स किसी लड़की से प्‍यार करता था लेकिन वो लड़की उससे प्‍यार करने और शादी को राज़ी नहीं थी। ऐसे में जनाब किसी भी हालत में उसे पाना चाहते थे और इसके लिए किसी भी हद तक जाने को भी तैयार थे।

वो कॉल पर बार-बार मेरे मित्र पर वशीकरण या किसी भी तरह ज्‍योतिषीय या अन्‍य टोटकों की मदद से उस लड़की को पाने पर जोर दे रहे थे।

मजनूओं की दीवानगी – प्‍यार पाने का ये है नया टोटका

उनकी मानें तो अब लोग प्‍यार में इतने ज्‍यादा अंधे हो गए हैं कि वो किसी पर वशीकरण करवाने तक के लिए तैयार हो जाते हैं और जाटू – टोने की मदद से भी उन्‍हें पाने की कोशिश करते हैं।

इसे आप प्‍यार पाने का नया टोटका कह सकते हैं। वैसे तो इंटरनेट पर आपको किसी का प्‍यार पाने के लिए ढेरों वशीकरण के टोटके और ज्‍योतिषीय उपाय मिल जाएंगें लेकिन फिर भी लोग एस्‍ट्रोलॉजर्स से भी ऐसे सवाल करते हैं। उन्‍हें ये नहीं पता होता कि कोई भी एस्‍ट्रोलॉजर वशीकरण का समर्थन नहीं करता है।

ये है मजनूओं की दीवानगी – अगर आप किसी का प्‍यार पाना चाहते हैं तो उसके दिल को जीतने की कोशिश करें। ये वशीकरण और टोने-टोटकों से प्‍यार पाना सही रास्‍ता नहीं है। ये तरीका उनके लिए भी गलत है जिन पर आप इसका प्रयोग करने की सोच रहे हैं। अगर प्‍यार सच्‍चा है और उनका प्‍यार आपकी किस्‍मत में लिखा है तो आपको जरूर मिलेगा।

Don't Miss! random posts ..