ENG | HINDI

इस टॉपलेस सलून में कपड़े उतारकर लड़कियां काटती हैं बाल

टॉपलेस सलून

टॉपलेस सलून – दुनिया में भी ना जाने क्‍या-क्‍या अजीबोगरीब घट रहा है।

आपने अब तक की अपनी जिंदगी में बहुत बड़े-बड़े सलून देखे होंगें लेकिन शायद ही कभी किसी ऐसे टॉपलेस सलून में गए हों जहां कपड़े पहनने की जरूरत ही ना हो।

इसे आप दुनिया का ऐसा इकलौता टॉपलेस सलून कह सकते हैं क्‍योंकि यहां जैसा नज़ारा आपको कहीं और देखने को नहीं मिलेगा। इस सलून में कस्‍टमर्स के बाल टॉपलेस होकर काटे जाते हैं। दुनियाभर में इस अनोखे टॉपलेस सलून की चर्चा हो रही है और ऐसा हो भी क्‍यों ना, भला किस सलून में खूबसूरत लड़कियां टॉपलेस होकर बाल काटती हैं।

ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी शहर में खुला ये अनोखा सलून दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि यह मैंस सलून है और यहां पर पुरुषों के बाल और दाढ़ी बनाई जाती है। इस सलून के बाहर हर रोज़ कस्‍टमर्स की भीड़ लगी रहती है। कस्‍टमर्स को इस सलून में बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने के लिए लाइन में लगना पड़ता है।

खास बात तो ये है कि यहां पर लोगों को घंटों तक अपने नंबर आने का इंतज़ार करना पड़ता है लेकिन फिर भी वो हार नहीं मानते हैं और अपने नंबर आने का वेट करते हैं। जो कस्‍टमर यहां एक बार आता है वो यहां की चकाचौंध से इतना ज्‍यादा खुश हो जाता है कि फिर किसी दूसरे सलून का रास्‍ता नहीं देखता। इस टॉपलेस सलून का नाम ‘हॉट कट’ है और ये अपने यहां दी जाने वाली एक खास सर्विस के लिए मशहूर है।

इस सलून में आदमी नहीं बल्कि खूबसूरत लड़कियां बाल काटती और दाढ़ी बनाती हैं। इनके काम करने का अंदाज़ भी बहुत निराला है। यहां पर कस्‍टमर्स को सर्विस टॉपलेस होकर दी जाती है। सलून की मालकिन ने अपने सलून की कमाई को बढ़ाने के लिए ये अनोखा तरीका निकाला है। वो खुद कहती हैं कि पहले उनके सलून में कोई नहीं आता था और इस बात से वो बहुत परेशान भी रहती थीं लेकिन जब से उन्‍होंने इस आइडिये पर काम करना शुरु किया है उनके सलून के बाहर कस्‍टमर्स की लाइन लग गई है। अब ना सिर्फ सलून में कस्‍टमर्स की भीड़ लगी रहती है बल्कि अपने अनोखे अंदाज़ के लिए ये दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

दोस्‍तों इस खबर को पढ़ने के बाद आपका भी मन कर होगा कि इस टॉपलेस सलून में जाकर बाल कटवाकर आएं लेकिन सिडनी जाकर कौन बाल कटवाएगा। सिडनी जाने पर ही इतना खर्चा हो जाएगा कि फिर शायद आपके पास इस सलून में जाकर बाल कटवाने के लिए पैसे ही ना बचें।

वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि आपको ये टॉपलेस सलून भारत में मिल जाए तो कितना अच्‍छा हो. तो आपको बता दें कि आपकी सोच बिलकुल गलत है। इस तरह के सलून भारतीय कल्‍चर के बिलकुल विरूद्ध हैं। यहां पर अगर आपने ऐसा टॉपलेस सलून खोलने की हिम्‍मत कर दी तो शायद देश की सारी महिलाएं मोर्चा निकालकर आपके सलून के बाहर नज़र आएंगीं। फिर सलून के बारहर कस्‍टमर्स की लाइन मिले या ना मिले उनकी पत्नियों के जूते खाने को बहुत मिलेंगें। इसलिए ऐसे सपने ना देखें तो ही अच्‍छा होगा।

Don't Miss! random posts ..