ENG | HINDI

लड़के किस तरह के सलून में जाना पसंद करते हैं ?

सलून जहाँ लड़के जाना पसंद करते है

सलून जहाँ लड़के जाना पसंद करते है – हैंडसम दिखने के लिए लड़के और लड़कियां क्या कुछ नहीं करते.

लड़कियां पार्लर में जाती हैं, तो लड़के भी ख़ुद को मेंटेंन करने के लिए सलून में जाते हैं.

पहले की बात और थी जब लड़के सुंदर दिखने के लिए कुछ नहीं करते थे. उन्हें लगता था कि सुंदर दिखना और मेकअप करना सिर्फ लड़कियों का काम है. अब ज़माना बदल गया है. लड़के भी लड़कियों की तरह सुंदर दिख रहे हैं. अब बात ये उठती है कि लड़के किस तरह के सलून में जाना पसंद करते हैं.

मार्किट में सलून तो बहुत हैं, लेकिन जेब में पैसे होने पर लड़के स्पेशल सलून में जाना पसंद करते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि इस तरह के सलून में जाकर वो खुद को रिलैक्स कर पाएंगे.

आज हम आपको बताएंगे कि ये स्पेशल तरह का सलून जहाँ लड़के जाना पसंद करते है वो आखिर होता कैसा है.

लड़के उन सलून में जाना बिलकुल पसंद नहीं करते जहाँ सिर्फ लड़के होते हैं. वो नार्मल से सलून से दूरी बनाते हैं. भले ही वो घर में किसी से उधार लें, लेकिन जाते उसी सलून में हैं, जहाँ लड़कियां काम करती हैं. एक तरह से एक ऐसा सलून जो यूनिसेक्स होता है.

इसकी सबसे बड़ी वजह है कि लड़के लड़कों की बजाय लड़कियों से सलून में अपने सेवा लेना पसंद करते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि भले ही उनकी कोई गर्लफ्रेंड न हो, लेकिन यहाँ पर उन्हें लडकियों को छूने की आज़ादी होती है. फेसिअल से लेकर बाकी काम लड़कियां करती हैं.

इस लडकियों वाले सलून में लड़कों को एक और फायदा होता है. वो सबसे पहले उस सलून को खोजते हैं जहाँ पर उनकी गर्लफ्रेंड जाती है या वो लड़की जाती है जिसे वो मन ही मन पसंद करते हैं. वहां पर उसके साथ कुछ समय बिताने को मिल जाता है. दोनों पहले से राय बात कर लेते हैं और फिर एक साथ वहां जाते हैं.

ये है वो सलून जहाँ लड़के जाना पसंद करते है – इन्हीं दोनों ख़ास वजहों के कारण लड़के इस ख़ास तरह के सलून में जाना पसंद करते हैं. अब से आप भी इस तरह के सलून में जाएं और इन सुविधाओं का फायदा उठाएं.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..