ENG | HINDI

ये 10 फोटो देखकर आप हँसते हँसते लोट पॉट हो जायेंगे !

बच्चों के फनी फोटो

बच्चों के फनी फोटो – कहते हैं कि अगर घर में बच्चे हों, तो आपका सारा टेंशन दूर हो जाता है.

उनकी एक हंसी आपके चेहरे की सारी टेंशन को मिटा देता है. बच्चे होते ही ऐसे हैं. बच्चे चाहे दुसरे के हों या अपने वो होते बहुत ही सुंदर हैं. उनकी एक मुस्कराहट आपको सारी मुसीबत से दूर रखती है.

इस भागदौड़ भरी जिंदगी में मुमकिन है कि आप हर दिन परेशान रहते हों.

इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं बच्चों के फनी फोटो – कुछ ऐसी तस्वीरें जो न सिर्फ आपको अच्छी लगेंगी बल्कि आपके चेहरे पर मुस्कराहट ले आएंगी.

बच्चों के फनी फोटो –

अब इसे देखिए. कितना क्यूट है ये बच्चा. इसकी इस अदा से आपके चेहरे पर मुस्कान आना संभव है. भले ही आप कितने टेंशन में क्यों न हों, सिर्फ एक बार आप इसे देख लेंगे तो आपकी सारी परेशानी दूर हो जाएगी.

अरे बाप रे. अपनी लम्बाई से ज्यादा तो इनकी ड्रिंक है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये इसे शेयर नहीं कर सकतीं. इसे ये अकेले ही पी रही है. ये फोटो आपको हर टेंशन से दूर रखेगी.

कितना क्यूट है ये बत्तख. इससे पहले आपने इतना क्यूट डक नहीं देखा होगा. इस प्यारे से costume में ये बेहद क्यूट लग रहा है. बस इसकी एक झलक आपको सारी टेंशन से दूर रखेगा.

फैशन करना तो कोई इनसे सीखे. बालों में रोल और पैरों में नेल पोलिश लगाकर कहाँ जाने का इरादा है मैडम का. इन्हें अपनी खूबसूरती को कितना मेंटेन करना पड़ता है.

अगर आप भी कहीं यात्रा कर रहे हों और आप शिप में हों. ऐसे में अचानक आपके सामने इतनी क्यूट बेबी दिख जाए तो आप क्या करेंगे. बेशक आप उसे गले से लगा लेंगे. उसे गोद में उठा लेंगे.

इनके स्टाइल का क्या कहना. ये तो बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देंगी.

अगर आपको लगता है कि बच्चे हमेशा क्यूट ही होते हैं तो भूल जाइए. इन जनाब का ये भाव तो आपको समझ ही आ रहा होगा. इनका ये एक्सप्रेशन आपको डरा सकता है. इसके इस एक्सप्रेशन से आप बेहद खुश हो जाएंगे. हैं इतने छोटे, लेकिन एक्ष्प्रेस्सिओन्के मामले में बहुत बड़े.

शायद इन्हें ये मुलायम बिस्तर कुछ ख़ास नहीं लग रहा, तभी तो ये इस तरह से मुंह बनाए हुए हैं. इतना क्यूट बेबी आपको हंसाने के लिए काफी है. आपकी सारी टेंशन दूर करने के लिए ये बेबी काफी है.

कॉटन की साड़ी सिर्फ घर की बुज़ुर्ग महिलाएं ही नहीं पहनतीं. ये देखिए. इतनी छोटी हैं, लेकिन कॉटन ही पहनना है. इसमें कोई समझौता नहीं. कितनी प्यारी लग रही है ये बेबी. आप सोच भी नहीं सकते कि इसकी एक मुस्कान आपके सारे ग़म यूँ ही मिनटों में दूर कर देगी.

बाप रे… धर्मेन्द्र पा जी का छोटा रूप. इसे देखकर तो आप सच में सबकुछ भूल जाएंगे.

ये है बच्चों के फनी फोटो – आप टेंशन को मारें गोली और इन फ़ोटोज़ को देखकर एन्जॉय करें. इससे आप खुश रहेंगे और आपकी चिंता आपसे कोसों दूर.

Don't Miss! random posts ..