ENG | HINDI

सारा दिन नहीं बल्कि केवल इस समय करे ये काम और पूरी होगी सभी मनोकामनायें !

समय जब मांगे पूरी होती है

समय जब मांगे पूरी होती है – हम सभी आज तक ये सोचते आए हैं कि शाम और सुबह का समय बेहद फलदायी और शुभ होता है क्योंकि इस समय सभी मंदिरों और घरों में भगवान की अर्चना की जाती है लेकिन आपको बता दे की ऐसा नहीं है बल्कि पूरे 24 घंटों में केवल एक ही ऐसा विशेष समय होता है जब दिल से मांगी हर मनोकामना पूरी हो सकती है.

आपको बता दे की हम किसी भी तरह की जादूई ट्रिक आपको बताने नहीं जा रहे हैं बल्कि जो शोध में सामने आया है बस उसी को आपके साथ शेयर करने वाले हैं. कई लोगों को इस बारे में जानकारी भी नहीं है और इसी लिए आज हम आपके लिए ये आर्टिकल लाए हैं जिसके जरिए आप जान सकते हैं कि वो कौन सा समय जब मांगे पूरी होती है.

आज हम आपको इस समय का असली महत्व बताएंगे साथ ही ये भी बताएंगे की आखिर ये समय इतना शक्तिशाली व भाग्यवान क्यों माना जाता है.

समय जब मांगे पूरी होती है

दरअसल दोस्तों यह समय इतना खास इसलिए होता है क्योंकि इस समय प्रकृति अपनी शक्ति को जागृत करने का काम कर रही होती है. हम आपको इस बात का दावा दे सकते हैं की यदि इस समय जागकर कुछ अच्छा और विशेष कार्य कर लिया तो जीवन में शायद कभी दुर्लभता नहीं आएगी.

अब आप कर ये सोच रहे हैं की ये काम तो फिर कोई भी कर सकता है बस उस समय के बारे में जानकारी होनी चाहिए, लेकिन बता दे की यह समय केवल उन्हीं के लिए भाग्यशाली होता है जिसके मुकद्दर में यह शामिल होगा. जिस किसी की भी किस्मत में ये सब था उसी ने इस जानकारी को प्राप्त कर इस आर्टिकल पर क्लिक किया और किस्मत से ही वह इस जानकारी को पढ़ भी रहा है. तो बता दे की यदि आप भी इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो ये आपके भी भाग्य में ही है.

तो दोस्तों आपका ज्यादा समय ना लेते हुए अब उस महत्वपूर्ण समय से पर्दा हटा ही देते हैं, दरअसल सुबह के 11 बजे से लेकर दोपहर के 1 बजे तक के बीच का समय बेहद भाग्यशाली व महत्वपूर्ण होता है.

ये है वो समय जब मांगे पूरी होती है –

तो आइए इस समय पर क्या करना चाहिए ये भी जान लेते हैं.

आपके जीतने भी काम और इच्छाए हैं उन्हे एक सादे कागज पर लाल कलम से लिख कर और हल्दी का छिड़काव कर उसे कपूर से जला देना. और उसकी बची हुई राख को टीके स्वरूप रोज अपने मस्तक पर रोज सुबह लगाना.

तो ये है वो समय जब मांगे पूरी होती है  – ऐसा रोजाना करने से आप अपनी किस्मत में केवल 7 दिनों के अंदर ही बदलाव देखने लगेंगे, आपकी सभी इच्छाए धीरे-धीरे पूरी होने लगेंगी और आपका भाग्य आपका साथ देने लगेगा. लेकिन एक बात का खास ध्यान रखे की इस बात को किसी और को ना बताए क्योंकि जिस तरह आपको ये किस्मत के जरिए पता लगी है उसी तरह उन्हें भी खुद इस बात का पता लगना चाहिए अन्यथा इस बाद का उनके मुकद्दर में कोई मूल्य नहीं रह जाएगा.

तो इस बात को केवल अपने तक ही रखिएगा.

Don't Miss! random posts ..