ENG | HINDI

टाइगर श्रॉफ ने अपने ही गर्लफ्रेंड की बॉडी पर किया ऐसा कमेंट कि पढ़कर हैरान रह जायेंगे आप !

टाइगर श्रॉफ की कमेन्ट

टाइगर श्रॉफ की कमेन्ट  – जैकी श्रॉफ की चाहे बेटी हो बेटा. दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं.

इन दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. टाइगर श्रॉफ तो फिल्मों में हीरो बनकर आ गए हैं, लेकिन जैकी की बेटी अभी हीरोइन तो नहीं बनी हैं, लेकिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि बॉलीवुड की नहीं हैं. वैसे बात यहाँ टाइगर की हो रही है तो हम आपको बता दें कि टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के के फिगर के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि जो बाकी हीरो टाइगर श्रॉफ की कमेन्ट पढ़कर हैरान हैं.

अब तक किसी हीरो ने अपनी पार्टनर के बारे में ऐसा कुछ नहीं लिखा था.

टाइगर देखने में भले ही शर्मीले लगते हैं, लेकिन उनका ये स्टेटमेंट बता दिया कि वो कपनी गर्लफ्रेंड की ही तरह बोल्ड और बिंदास हैं.

सेलेब्स की शेयर की गई कोई भी चीज जंगल में आग की तरह फैलती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं.

वैसे तो पहली बार दोनों किसी फिल्म में एक साथ काम करते नजर आएंगे, लेकिन दोनों के अफेयर की चर्चा इंडस्ट्री में हमेशा होती रहती है.

इन दोनों की पर्सनल लाइफ हमेशा पेज ३ की गॉसिप बनी रहती है.

दोनों को बुरा भी नहीं लगता. वैसे अब जब दिशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म कर ही रही हैं, तो चर्चा होना आम बात है. इस बार इनकी चर्चा सोशल मीडिया के उस मैसेज से वायरल हो रही है, जो टाइगर ने दिशा की बॉडी पर किया. टाइगर ने लिखा कि जब से तुम्हें देखा है, तुम्हारे बारे में ही सोचता हूँ. तुम्हारे बॉडी के वो कर्व्स….

आप खुद ही देखिए टाइगर का वो मैसेज.

टाइगर श्रॉफ की कमेन्ट –

वैसे जब भी जिन कलाकारों की फ़िल्में साथ में आती हैं, उनके लिंकप्स की ख़बरें मीडिया में तड़का लगती हैं, लेकिन टाइगर और दिशा तो रियल में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं.

ऐसे में इसका असर उनकी मूवी पर ज़रूर पड़ेगा और हो सकता है कि दर्शक इन दोनों की जोड़ी को बंपर हिट कराएं. बागी 2’ के मेकर्स का मानना है कि, अगर दोनों साथ दिखाई देंगे तो इसका असर उनकी फिल्म पर पड़ेगा.

वैसे ये बात खुद दिशा और टाइगर भी जानते होंगे, शायद इसीलिए न इस तरह से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

टाइगर अपने डेब्यू फिल्म से अब काफी बदल चुके हैं.

इसका असर उनकी बॉडी और एक्टिंग पर साफ़ दिखता है.

2014 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अपने तीन साल के लम्बे करियर में उन्होंने ना कि सिर्फ जनता का दिल जीता बल्कि क्रिटिक्स के भी फेवरेट बने. टाइगर भले ही स्टार किड हों मगर, फ़िल्म में उनकी मेहनत और लगन साफ़ देखी जा सकती है. टाइगर कभी भी ये नहीं जताए कि वो स्टार किड हैं.

टाइगर को देखने के बाद यही लगता है कि फिल्म दर फिल्म उन्होंने खुद को इम्प्रूव किया है. फिल्म हीरोपंती का वो क्यूट हीरो अब टाइगर में बदल चुका है.

टाइगर श्रॉफ की कमेन्ट – यूँ सोशल मीडिया पर दिशा की बॉडी की तारीफ करना सच में दिशा को हैप्पी फील करा रहा होगा. असल में हर लड़की ये चाहती है कि उसके बॉयफ्रेंड के प्यार करने का तरीका अलग हो. टाइगर बिलकुल वैसा ही किए हैं.

Don't Miss! random posts ..