ENG | HINDI

टाइगर श्रॉफ से मोहब्बत करने लगी है ये विदेशी खिलाड़ी

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ की लड़कियां दीवानी हो रही हैं. अब रक् टाइगर ने कई फ़िल्में की हैं. आमतौर पर भारत में कई बार टाइगर के लुक को लेकर मज़ाक उड़ चुका है. लोग कहते हैं कि टाइगर लड़कियों जैसे दिखते हैं, लेकिन टाइगर की असली पॉपुलैरिटी तो अब पता चल रही है. टाइगर को इंडियन लड़कियां भले ही न पसंद करें, लेकिन विदेशी बालाएं बहुत पसंद कर रही हैं.

ये कोई आम लड़की नहीं है. ये एक इंटरनेशनल खिलाड़ी है जो हमारे बॉलीवुड गबरू को अपना दिल दे चुकी है. इस खिलाड़ी ने कई मेडल जीते हैं. जब वो दिल्ली आयी और इस हीरो की फिल्म देखी तो इनकी दीवानी हो गई. इस इंटरनेशनल खिलाड़ी का नाम है हेलेन. अमेरिका, एक ऐसा देश है जो हर क्षेत्र में आगे है. खेल में भी वो हमेशा से पदकों की झड़ी लगाता आया है.

अमेरिका को इस बात का हमेशा बुरा लगता था, क्योंकि वो हर फील्ड में आगे है और सिर्फ इस खेल में वो कोई मैडल नहीं लाया. अमेरिका का ये सपना सच हुआ २०१६ में. से कभी भी महिलाओं की फ्रीस्टाइल कुश्ती में ओलंपिक गोल्ड मेडल नहीं मिला था. 2016 के रियो ओलंपिक में अमेरिका का ये सपना सच किया 26 वर्षीय हेलेन मरोलिस ने, जिनके नाम ना सिर्फ ओलंपिक का गोल्ड मेडल दर्ज है बल्कि वो 2015 की कुश्ती वर्ल्ड चैंपियनशिप का गोल्ड मेडल भी दर्ज है. हेलेन ने अपने देश  को इस खेल में मेडल दिलाकर देश का नाम रोशन किया.

PWL की नीलामी में शामिल हुई हेलेन को महिलाओं में सबसे ज्यादा 44 लाख रुपये में हरियाणा हैमर्स टीम ने खरीदा. हेलेन अपने भारतीय दौरे के दौरान पहली बॉलीवुड फिल्म टाइगर श्रॉफ की देखीं. हेलेन कहती हैं, “मैंने वो फिल्म फ्लाइट पर देखी थी जब मैं एक टूर्नामेंट के लिए जा रही थी. शुरुआत में मुझे लगा कि ये कौन सी भाषा में है, फिर मैंने देखा कि इसमें सबटाइटल्स हैं तो मैंने फैसला किया कि हां मैं देखूंगी. फिल्म का नाम था हीरोपंती. मैंने जब उस हीरो (टाइगर श्रॉफ) को डांस व एक्शन करते देखा तो मैं तुरंत उसकी व बॉलीवुड फिल्म की दीवानी हो गई. मुझे इस हीरो से मोहब्बत सी हो गई.”

अब तो भारतीय लड़कियों को भी लग रहा होगा कि उनके हीरो को विदेशी लड़कियां पसंद कर रही हैं. टाइगर की ये पॉपुलैरिटी कहीं न कहीं विदेशों में उनकी फिल्मों के लिए अच्छा करेगा. ये बात अलग है कि टाइगर की गर्लफ्रेंड को इस लड़की से जलन हो सकती है. वो एक बार सोच सकती हैं कि कहीं अगर इस खिलाड़ी ने टाइगर से मुलाकात कर ली, तो टाइगर को अपने प्रेम में न फंसा ले.

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हर जगह के हीरो और हीरोइन को लोग पसंद करते हैं. सबसे बड़ी बात इन सितारों के लिए वो होती है कि इनके चाहने वाले जितने ज्यादा होंगे, उनकी फ़िल्में उतनी ही ज्यादा चलेंगी.

टाइगर के लिए ये खुशखबरी है कि उनकी प्रसिध्दि दूर-दूर तक फ़ैल रही है. मुमकिन है कि एक दिन ऐसा होगा जब टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के टॉप हीरोज़ में शामिल हो जाएंगे.

Don't Miss! random posts ..