ENG | HINDI

टाइगर श्रॉफ की बागी 2 बिग स्टार की फिल्मों के लिए जी का जंजाल साबित हुई

बागी 2

बागी 2 – इन दिनों बॉलीवुड की एक फिल्म ने इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस में कमाई के मामले पर पछाड़ दिया है।

यह फिल्म एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर बागी 2 है, जो वर्ष 2016 में रिलीज हुई बागी का सिक्वल है। बागी 2 (30 मार्च 2018) रिलीज होने के बाद पिछले 2 सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। जिसका आंकड़ा अब 200 करोड़ के पार पहुंच गया है। यह फिल्म न केवल इण्डिया में अच्छा प्रदर्शन कर रही है बल्कि विदेशों में इस फिल्म को काफी प्रोत्साहन मिल रहा है। इस फिल्म के बारे में आपको यह बता दें कि फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 73।10 करोड़ की ओपनिंग से अपना दाव दूसरी फिल्मों के आगे रख दिया था। जोकि उन सभी फिल्मों पर भारी पड़ गया है।

बता दें कि इस फिल्म की  की रिलीज के आगे-पीछे रेड, पैडमैन , ब्लैकमैल, हिचकी, परी जैसी फिल्म रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मसले में बागी 2 से पीछे रह गई है। अगर कहा जाए जो बागी 2 बड़े अभिनेताओं के लिए जी का जंजाल साबित हुई है। जिसे एक बड़ी उपलब्धि माना जा सकता है। क्योंकि बागी 2 में स्टार कास्ट और निर्देशन किसी बिग बैनर ने नहीं किया है। लेकिन बेहतर एक्शन से भरी इस फिल्म ने अपना दम दिखा दिया है। तो चलिए पढ़ते हैं बड़े स्टार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया है।

१ – पैडमैन

खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री सोनम कपूर व राधिका आप्टे की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर ओपनिंग की थी लेकिन फिल्म 120 करोड़ तक ही कमा सकी। जो बागी 2 की रिलीज डेट से अब तक काफी कम है। यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई थी।

बागी 2

२ – रेड

एक्टर व डायरेक्टर अजेय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में पहचाना नाम है। उनकी चाहे कोई भी फिल्म क्यों न हो वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती जरूर है। लेकिन गत 16 मार्च को रिलीज हुई रेड ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। फिल्म ने 119 करोड़ पूर्ण कमायी की है जो बागी 2 से काफी कम है। फिल्म में अजेय देवगन के साथ इलियान डिक्रूज भी थीं।

बागी 2

३ – परी

धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले ऐ दिल है मुश्किल की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की परी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिकॉर्ड नहीं बनाया है। फिल्म ने 16 करोड़ की ही कमाई की है। जब यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज हुई थी। वहीं बागी 2, दूसरे सप्ताह भी कमाई कर रही है।

बागी 2

बहरहाल यह बात हुई उन फिल्मों की जो बागी 2 की रिलीज डेट के आगे-पीछे रिलीज हुई थी। मगर इसके अलावा कई बड़े स्टार की फिल्में भी हैं। जिन्हें बागी 2 ने पछाड़ दिया है। आपको जानकर हैरानी ही होगी कि भाईजान सलमान खान की टाइगर जिन्दा है और पिछले वर्ष की बहु लोकप्रिय फिल्म बाहुबली भी इस फिल्म के पहले दिन की कमाई की तुलना में पीछे हैं। इनके साथ वर्ष 2016 में सलमान खान की रिलीज हुई किक भी बागी से पीछे छूट गई है।

इन बड़े स्टार की फिल्म को बागी 2 जैसे पीछे छोड़ आगे बढ़ रही है उसे देखते हुए यह कहना सही होगा कि फिल्म ने उन सभी फिल्मों के पसीने छुटा दिए हैं ।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..