ENG | HINDI

हैवानियत की हद, 8 लोगों ने बकरी के साथ किया गैंगरेप

बकरी से गैंगरेप

बकरी से गैंगरेप – कुछ मर्दों की हैवानियत की किस्से तो आप रोज़ सुनते ही होंगे, कहीं 3 साल की बच्ची से रेप, तो कहीं 10 साल की और कहीं किसी महिला से बलात्कर की खबर तो आजकल हर दिन अखबारों और चैनलों पर रहती ही है, मगर हरियाणा में तो दरिंदों ने सारी हद ही पार कर दी.

यहां महिलाएं और बच्चियां ही नहीं अब तो बकरियां भी सुरक्षित नहीं कर गई हैं.  जी हां हरियाणा के मेवात में एक बकरी से गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया. इस घटना से गांववाले सकते में हैं.

बकरी से गैंगरेप –

हरियाणा में 8 दरिदों ने बकरी से गैंगरेप किया जिसके बाद बकरी की मौत हो गई. बकरी के मालिक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 लोगों ने हैवानियत की हदे पार करके हुए बकरी के साथ अप्राकृतिक तौर गैंगरेप किया. इसके बारे में जैसे ही गांववालों को पता चला, तो उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों को पकड़कर खूब पीटा, लेकिन मारने के बाद पुलिस के हवाले करने की बजाय उन्हें छोड़ दिया.

कहा जा रहा है कि घटना 25 जुलाई की रात है.

उस रात 8 लड़के जुआ खेलने और शराब पीने के बाद बकरी को सुनसान जगह पर ले गए और बकरी से गैंगरेप किया. इस दरिंदगी की वजह से ही बकरी की जान चली गई. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्द करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सभी आरोपी फरार हो चुके हैं.

ये घटना वाकई बेहद शर्मनाक है, हवस की आग में अंधे मर्दों को इस बात का ज़रा भी इल्म नहीं करता है कि वो कितना गलत काम कर रहे हैं.

कभी छोटी बच्चियों और महिलाओं तो कभी जानवर तक से अपनी हवस की प्यास बुझाने की कोशिश करते हैं. ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. पशु के साथ ऐसा करने वाले शायद दिमागी रुप से भी बीमार होगें, वरना कोई नॉर्मल इंसान ऐसी दरिंदगी कैसे कर सकता है.

Don't Miss! random posts ..