ENG | HINDI

ट्विटर पर इस शख्स से दोस्ती मत करना ! सैंकड़ों लड़कियों को बना चुका है अपनी हवस का शिकार !

बेनी जेम्स

पहले वो ट्विटर पर करता है लड़कियों से दोस्ती, फिर उन्हें अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाता है.

जब लड़कियां उसके जाल में फंस जाती है तो उन्हें वो अपने बिस्तर तक ले आता है और उसके बाद क्या होता है ये तो आप समझ ही गए होंगे.

इस शख्स ने एक-दो या तीन लड़कियों को अपनी हवस का शिकार नहीं बनाया है बल्कि ये अब तक करीब 400 लड़कियों के साथ हमबिस्तर हो चुका है.

Benny-James

ट्विटर के ज़रिए सेक्स का ऑफर

सैकड़ों लड़कियों के साथ सेक्स करनेवाले बेनी जेम्स नाम के इस शख्स की उम्र महज 22 साल बताई जा रही है. पेशे से बेनी साउथ लंदन में कोइन का एक बिल्डर है.

खबरों के मुताबिक बेनी ट्विटर के ज़रिए रोज़ाना सैकड़ों लड़कियों को मैसेज भेजता था और एक दिन में सैकड़ों लड़कियों के उसके पास जवाब भी आते थे.

बेनी जेम्स ट्विटर के ज़रिए लड़कियों के पास अपनी न्यूड सेल्फी भी भेजता था. उसका दावा है कि उसकी न्यूड सेल्फी से लड़कियां इतनी प्रभावित होती थी कि तीन में से दो लड़कियां उसे सामने से सेक्स का ऑफर देती थीं.

Benny-james1

400 लड़कियों से सेक्स के बाद हुआ बोर

अब तक 400 लड़कियों के साथ अपनी हवस की प्यास बुझानेवाले बेनी जेम्स की मानें तो वो अब सेक्स से पूरी तरह से ऊब चुका है और वो अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुश नहीं है.

सैकड़ों लड़कियों के साथ हमबिस्तर होने के बाद अब बेनी जेम्स को अकेलापन महसूस होने लगा है. इसलिए अब वो किसी खास की तलाश रहा है जिसके साथ वो अपनी फैमिली लाइफ शुरू कर सके.

बेनी जेम्स का कहना है कि आज भी ज्यादातर महिलाएं उससे सेक्स की चाह रखती हैं लेकिन अब सेक्स से उसकी दिलचस्पी खत्म हो गई है.

बेनी जेम्स के ट्विटर पर हैं 90,000 फॉलोवर्स

बेनी ने अब तक जितनी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाएं है उन सबमें ट्विटर का अहम योगदान रहा है क्योंकि बेनी अपने साथ हमबिस्तर होनेवाली सभी लड़कियों को ट्विटर के माध्यम से ही जानता है.

बेनी को अपनी इस सेक्स की सनक को लेकर पछतावा भी है लेकिन उसकी माने तो अब तक ट्विटर पर जितनी भी लड़कियां मिलीं सबने उससे सिर्फ सेक्स की ही मांग की.

अब बेनी अपने सेक्स के फितूर को शांत करने के लिए हर हफ्ते सिर्फ दो लड़कियों के साथ हमबिस्तर हो रहा है और इसके ज़रिए वो एक ऐसे साथी की तलाश कर रहा है जो उसे ज़िंदगी भर प्यार कर सके.

‘सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को’.

ये कहावत बेनी जेम्स पर बिल्कुल सटीक बैठती है, क्योंकि सैकड़ों महिलाओं के साथ सेक्स करने के बाद, सेक्स से उब जाना लाज़मी है.

बहरहाल ट्विटर या फिर किसी दूसरे सोशल साइट्स पर अंजान लोगों से दोस्ती करने और उनपर भरोसा करने से पहले सोच-विचार कर लें, क्योंकि ऐसी साइट्स पर बेनी जेम्स जैसे लोगों की कोई कमी नहीं है, जो लड़कियों को फंसाने की ताक में बैठे हुए हैं.

Article Categories:
संबंध