ENG | HINDI

लालू के बेटे की इन तसवीरों को देखकर आप भी कहेंगे ये बाप से भी चार कदम आगे है

तेजप्रताप यादव

बिहार की राजनीति में इन दिनों एक चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि बाप तो बाप बेटा उनसे भी चार कदम आगे है.

इस बेटे ने तो तरह तरह के रूप भरकर राजनीति नौंटकी करने में अपने पिताजी को भी पीछे छोड़ दिया है.

बिहार और राजनीतिक नौटंकी की बात हो रही है तो आपने सही पहचाना.

जी हां बात लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की हो रही है.

इन दिनों अपने बेपरवाह अंजाद को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं.

इसबार चर्चा का मौका था सरस्वती पूजन का. सरस्वती पूजा के मौके पर तेजप्रताप यादव ने सरेआम नौटंकी शुरू कर दी. उन्होंने सिर पर गमछा लपेटकर अपने पिता के देशी ठेठ गंवई अंदाज में जलेबी बनाना शुरू कर दिया.

तेजप्रताप का ये अंदाज देखकर हर कोई मन ही मन मुस्कराने लगा.

लालू के बेटे कोई अजीबोंगरीब हरकत करे और वह सोशल मीडिया में न आए ऐसा हो नहीं सकता. थोड़ी ही देर में उनकी बसंत पंचमी के मौके पर मेहमानों के लिए अपने हाथ से जलेबी बनाने की तस्वीर सोशल मीडिया से लेकर नेशनल मीडिया में वायरल हो गई.

गौरतलब है कि तेजप्रताप के पिता लालू प्रसाद यादव जब बिहार के मुख्यमंत्री थे तो वे भी इसी प्रकार की हरकतों से लेागों का ध्यान अपनी ओर खींच कर मीडिया में सुर्खिया बटोरते थे.

लालू लोगों को दिखाने के लिए अपनी सरकारी गाड़ी छोड़कर रिक्शा में बैठकर अपने मुख्यमंत्री कार्यालय चले जाते थे. होली का अवसर आने पर अपने हाथों से भांग घोटने लग जाते थे. लालू की तरह उनके बेटे तेजप्रताप भी वहीं हरकते कर रहें हैं.

आपको बता दें इसके पहले भी कई मौकों पर तेजप्रताप यादव ऐसे ही अलग अंदाज में नजर आते रहे हैं. कभी वे बांसुरी बजाते नजर आते हैं तो कभी डमरू. वर्ष 2016 में जन्माष्टमी के मौके पर वे गायों के बीच बांसुरी बजाते नजर आए थे.

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव

Don't Miss! random posts ..