ENG | HINDI

ये बाइक है सुपरहीरो, मज़बूती ऐसी की चट्टानों से भी टकरा जाए, देखें वीडियो

टॉरस बाइक

टॉरस बाइक – आपने कई तरह की बाइक चलाई होगी, लेकिन टेढ़े-मेढ़े रास्ते और गड्ढ़ा आते ही बाइक हिचकोले खाने लगती है और गिरने का भी डर रहता है और साधारण बाइक को आप सीढियों पर चढ़ाने की तो सोच भी नहीं सकते, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ टेढ़े-मेढ़े रास्ते पर आराम से चल सकती है, बल्कि कीचड़, जंगल, सीढ़ियां और गड्ढ़ों में भी बड़े आराम से चलती है और तो और ये इतनी हल्की है कि इसे आप उठा भी सकते हैं.

ये टॉरस बाइक देखने में बहुत हैवी लग रही है, लेकिन ये कोई साधारण बाइक नहीं है, बल्कि बाइकों का बाप है यानी इसे सुपरहीरो कहा जाए तो गलत नहीं होगा. जब चलाने का मन नहीं हुआ तो आप उसे बैग में समेटकर भी रख सकते हैं. है न गज़ब की बाइक.

देखिए इस धांसू टॉरस बाइक का वीडियो-

ये धांसू बाइक का नाम टॉरस है, जिसे रूस में बनाया गया है. जहां बाकी बाइक बहुत भारी होती है, वहीं टॉरस बाइक बस दिखने में हैवी है  इसका वज़न बहुत कम है. ये इतनी हल्की कि एक आम इंसान इसे आसानी से उठा सकता है. रूस ने इस टॉरस बाइक को खासतौर पर जंगलों में आने-जाने के लिए बनाया है, मगर ये कमाल की बाइक अब दुनिया भर में मशहूर हो चुकी है.

टॉरस बाइक – अगर आप भी कुछ रोमांचक करना चाहते हैं तो इस बाइक को चलाकर आप आपकी मुराद पूरी हो जाएगी. ये बाइक आपको सुपरहीरो बना देगी.

Don't Miss! random posts ..