ENG | HINDI

आखिर क्यों ये मॉडल बिकनी पहनकर सड़क किनारे बेच रही है खाना?

ताइवान की मॉडल

ताइवान की मॉडल – मॉडल्स को अब तक आपने किसी प्रोडक्ट के विज्ञापन या फैशन शो में रैम्प वॉक करते देखा होगा.

वो हमेशा अपनी परफेक्ट और फिट बॉडी की वजह से लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं. यही बॉडी तो है जो उन्हें पैसे दिलाती हैं, मगर ताइवान की एक मॉडल छोटे कपड़े पहन किसी रैम्प वॉक में कैटवॉक नहीं करती, बल्कि खाना बनाने का काम कर रही हैं और वो भी सड़क किनारे.

शौक इंसान से क्या न करवाएं. न जाने कितनी यंग लड़कियां जहां मॉडल बनने की ख्वाहिश करती हैं, वहीं ताइवान की एक मॉडल ने मॉडलिंग छोड़कर कुकिंग शुरु कर दी है, लेकिन इसके लिए उन्होंने अपना रंग रूप बिल्कुल नहीं बदला है, बल्कि वही मॉडल वाली लुक में बिकनी और हॉट पैंट पहनकर वो ताइवान की सड़कों पर खाना बनाकर बेच रही है.

ताइवान की मॉडल

इस ताइवान की मॉडल का असली नाम तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. परफेक्ट फिगर की मल्लिका इस मॉडल ने खुद ये बात कही है कि वो पहले मॉडलिंग करती थी, लेकिन अपनी मर्जी से मॉडलिंग छोड़कर इस पेशे में आ गई.

अब ताइवान की मॉडल ताइवान की सड़कों पर बार्बेक्यू मीट बेच रही है और वो ग्राहकों से बड़े ही खास और सेक्स अंदाज़ में डील करती है, इसलिए उसकी दुकान पर ग्राहकों की लंबी लाइन लगती है. अब भला जहां दुकानदार इतनी हॉट और सेक्सी हो तो लोग, खासतौर पर पुरुष तो मधुमक्खी की तरह खींच चले आएंगी ही. अच्छा ही इस मॉडल को अपनी दुकान चलाने के लिए किसी तरह के विज्ञापन का पर खर्च नही करना पड़ा, क्योंकि मेल ग्राहक तो खुद ही इस हॉट मॉडल की माउथ पब्लिसिटी कर देते होंगे.

वैसे ये ताइवान की मॉडल कुकिंग भी इन्हीं कपड़ों में करती है, लगता है इस लड़की की हॉटनेस देखकर खाना भी जल्दी पक जाता होगा. वैसे इसकी दुकान पर बार्बेक्यू मीट के अलावा, सॉसेज, कबाब और हॉट डॉग्स भी मिलते हैं. ये खबर पढ़ने के बाद हमारे देश के लड़के सोच रहे होंगे कि काश उनके इलाके में भी कोई ऐसी सेक्सी दुकानदार आ जाए, तो उनके भी दिन फिर जाएं.

ये लड़की कह रही है कि ये अपनी मर्जी से मॉडलिंग छोड़ कुकिंग करने लगी, मगर इसकी बात कई लोगों को पच नहीं पा रही है, खासकर उन लड़कियों को जो मॉडलिंग की चकाचौंध भरी दुनिया की दीवानी हैं. उन्हें लगता है कि ये मॉडल शायद पागल है तो इतनी ग्लैमरस लाइफ छोड़कर सड़क किनारे खाना बना रही हैं, लेकिन मॉडल बनने का सपना संजोए हज़ारों-लाखों लड़कियों को मॉडलिंग इंडस्ट्री की काली सच्चाई नहीं पता है.

ताइवान की मॉडल

यहां फिगर मेंटेन करने के नाम पर तो टॉर्चर किया ही जाता है साथ ही कई लड़कियां सेक्सुअल एब्यूज का भी शिकार होती है, कहा जाता हा कि बिना कॉम्प्रोमाइज़ किए कोई लड़की टॉप की मॉडल नहीं बन सकती और मॉडलिंग इंडस्ट्री के इसी काले सच को मधुर भंडारकर न अपनी फिल्म फैशन में दिखाया था.

शायद उस फिल्म में आपको प्रिंयका चोपड़ा और कंगना रनौत का किरदार याद होगा, ये दोनों ही सुपरमॉडल बनी थीं.

बहरहाल ताइवान की मॉडल अगर मॉडलिंग छोड़कर कुकिंग के पेशे में ही खुश हैं, तो ये अच्छी बात है. इससे किसी और को परेशानी नहीं होनी चाहिए. ये उसकी अपनी चॉइस है.

Don't Miss! random posts ..