ENG | HINDI

ये है आशिकी: SUV चुरा पहले गर्लफेंड को दिखाया टशन, फिर पहुंचा जेल

आशिकों की आशिकी

आशिकों की आशिकी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन इस आशिक का किस्सा आपको उन सब किस्सों से अजीब लगेगा, जिसने सिर्फ उसके माता पिता के ही नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस के भी होश उड़ा दिया।

आशिकों की आशिकी का यह केस दिल्ली पुलिस को किसी डेली सॉप के प्रेम प्रसंग धारावाहिक से कम नहीं लगा, तो वहीं इस केस के खुलासे ने उन्हें हसांया भी बहुत।

किस्से बहुत सुने होंगे पर क्या ऐसा सुना है…

कहते है ना कि प्यार अंधा होता है… इश्क और प्यार में सब जायज है… मैं तेरे प्यार में क्या-क्या ना बना?… ये कहावते कभी-कभी असल जिंदगी में इन आशिकों की वजह से पूरी तरह चरितार्थ हो जाती है… हालिया मामले में एक आशिक जिसने अपनी गर्लफेंड को घुमाने के लिए पहले कार चुराई, फिर 3 दिन तक घुमाई। इतना ही नहीं कार को ठोक भी दिया और फरार भी हो गए। अब ये तो गलत था, कि आशिकी में सनका कोई, और उसका बिल फटा किसी और पर।

आशिकों की आशिकी –

क्या है पूरी घटना

अपराध सिर्फ मजबूरी में या आदत की वजह से नहीं होते, बल्कि कभी-कभी सनक या शौक भी एक आम आदमी को अपराधी बना देता है। राजधानी दिल्ली में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है… जहां एक प्रेमी रायपुर से दिल्ली अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। जहां उसने दिल्ली में  मौजूद अपने एक दोस्त अक्षय के साथ मिलकर 15 अगस्त को दिल्ली के कनॉट प्लेस की प्लाजा पार्किंग में पहले एक मशीन चुराई और फिर उस मशीन से उस कार की नकली पर्ची निकाली। अब वह कार की उस पार्किंग स्लीप के साथर पार्किंग एरिया में गया और वहां खड़ी SUV गाड़ी निकाल ली। उसके पास गाड़ी की पार्किंग स्लीप थी, तो किसी गार्ड ने उसे रोका भी नहीं, जोकि बेहद आम बात है।

अब प्रेमी लगातार 3 दिन तक उस गाड़ी में अपनी प्रेमिका को दिल्ली में घुमाता रहा।

आशिकों की आशिकी

उसके साथ मौज करता रहा, लेकिन जब 18 अगस्त को गाड़ी सफदरजंग के पास एक डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें गाड़ी को काफी नुकसान भी हो गया। तो वह गाड़ी को वहीं टूटफूट की हालत में छोड़कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को वहां के लोगों से इस बात की जानकारी मिली, कि सफदरजंग रोड़ के डिवाइडर के पास एक गाड़ी लावारिस खड़ी है। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और गाड़ी को अपने अधीन लेते हुए अपनी जांच शुरू कर दी। पुलिस को जांच के बाद पता चला कि ये गाड़ी दिल्ली के कनॉड प्लेस से चोरी हुई है… जांच के दौरान गाड़ी से एक स्लिप निकली, जोकि उस गांड़ी की पार्किंग स्लिप थी। इसी स्लीप के जरिए पुलिस इशित और उसकी प्रेमिका तक पहुंची पाई है। पुलिस ने इशित और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जब पूछताछ शुरू की, तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

ये थी आशिकों की आशिकी –  इस पूरे मामले में सबसे दिलचस्प उसके गाड़ी चुराने की वजह रही। जिसमें उसने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए गाड़ी चुराई है। लड़का रायपुर में होस्ट पार्क में अस्सिटेंट फूड मैंनेजर है।