ENG | HINDI

अपना ही यूरिन पीना पसंद करती है ये एक्‍ट्रेस, जानें स्‍टार्स के अजीबोगरी शौक

सितारों की अजीबों गरीब आदतें

सितारों की अजीबों गरीब आदतें – स्‍टार्स बनने के बाद लोगों के नखरे और आदतें दोनों ही बदल जाती हैं।

आज हम आपको सितारों की अजीबों गरीब आदतें जिनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्‍हें जानकर आप हैरान रह जाएंगें।

सितारों की अजीबों गरीब आदतें –

१ – मेगन फॉक्‍स

एक मैगज़ीन में दिए अपने इंटरव्‍यू में मेगन ने खुद बताया था कि वो साफ-सफाई के मामले में बहुत गंदी और लापरवाह हैं। वो अपने साथ-साथ अपने दोस्‍तों तक के टॉयलेट को गंदा छोड़कर आ जाती हैं और इस वजह से उनके दोस्‍त भी बहुत परेशान हैं।

२ – सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन को खुले में नहाना बहुत पसंद है और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए उन्‍होंने अपने घर की छत के ऊपर एक बाथटब बनवा रखा है। इस टब में वो आराम से बैठकर नहाना पसंद करती हैं। इसके अलावा सुश को सांपों से भी बहुत लगाव है। उनके घर में पाइथन सांप भी मिल जाएगा।

३ – जितेंद्र

जितेंद्र अपने टॉयलेट में भी पपीता लेकर जाते हैं। हम सभी जानते हैं कि पपीता पेट साफ करता है लेकिन जितेंद्र ने तो इस बात को कुछ ज्‍यादा ही सीरीयसली ले लिया है। वो जब भी टॉयलेट जाते हैं तो अपने साथ पपीता साथ लेकर जाते हैं।

४ – केशा

अमेरिकी सिंगर, सॉन्‍ग राइटर और रैपर केशा को अपना ही यूरिन पीने की आदत है। चौंक गए ना, ये बात बिलकुल सच है। केशा का ये शौक वाकई में बहुत अजीब है लेकिन उन्‍होंने खुद इस बात को कबूल किया है।

५ – जॉनी डेप

हॉलीवुड के सुपरस्‍टार कैप्‍टन जैक स्‍पेरो यानि जॉनी डेप को बार-बार कपड़े बदलना बिलकुल भी पसंद नहीं है। कई बार तो वो हफ्तों-‍हफ्तों तक कपड़े नहीं बदलते हैं और वही पुराने कपड़ों को पहनकर काम पर चले जाते हैं।

६ – ब्रिटनी स्‍पीयर्स

ब्रिटनी को भी गंदगी में रहने से कोई दिक्‍कत नहीं है। उनके कपड़े बैडरूम और बाथरूम दोनों ही जगहों पर बिखरे रहते हैं। इसके अलावा उन्‍हें ब्रश करना भी बिलकुल पसंद नहीं है और इस वजह से उनके मुंह से भी बदबू आती है। उन्‍हें नहाना भी बिलकुल अच्‍छा नहीं लगता है। अब आप सोच रहे होंगें कि स्‍टार होकर ब्रिटनी कितनी गंदी रहती हैं।

७ – लियोनार्डो डिकैप्रियो

लियो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। लियो भी हाइजीन को लेकर थोड़े ढीले हैं। उन्‍हें नहाना बिलकुल भी पसंद नहीं है और वो हफ्ते में मुश्किल से एक या दो बार नहाते हैं।

८ – शाहरुख खान

शाहरुख खान की बात करें तो उन्‍हें स्‍टाइलिश जूतों का बहुत शौक है और अपनी इसी पसंद की वजह से वो अपने जूते कभी नहीं उतारते हैं। एक बार इंटरव्‍यू में भी शाहरुख ने कबूला था कि पूरे दिन में वो सिर्फ एक बार ही अपने जूते उतारते हैं और कई बार तो उन्‍हें पहनकर ही सो जाते हैं।

ये है सितारों की अजीबों गरीब आदतें – अब आप सोच रहे होंगें कि स्‍टार बनने के बाद लोग कैसे-कैसे हो जाते हैं। भई, इन लोगों के पास तो पूरा आराम करने का मौका होता है फिर ये क्‍यों अपनी खुद की साफ-सफाई को लेकर भी इतने आलसी होते हैं। इनके सभी काम तो नौकरी कर ही देते हैं फिर कम से कम नहाना तो ये खुद कर ही सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..