ENG | HINDI

पार्टनर के मूड को ख़राब कर सकती हैं आपकी ये 5 आदतें !

आदतें जो पार्टनर का मूड ख़राब करती है

दिनभर ऑफिस का काम और रात को घर आने के बाद पार्टनर आपका हंसता-खिलखिलाता चेहरा देखना चाहता है.

वो चाहता है कि आप उसे सारी मुसीबतों से दूर रखें और साथ ही उसके मूड को फ्रेश करें. आप भी हैं अजीब. अब बताइए, आप ठहरीं ऐसी कि घर आते ही पार्टनर पर किसी और का ग़ुस्सा लेकर भड़क जाती हैं.

आइए, हम आपको बताते हैं कि वो कौन सी आदतें जो पार्टनर का मूड ख़राब करती है.

आदतें जो पार्टनर का मूड ख़राब करती है

1 – बोरिंग आउटफिट

सबसे पहले तो आपका बोरिंग आउटफिट सारे मूड को ख़राब कर सकता है. आपकी इस तरह की सूरत देखकर वो चिढ़ जाते हैं और फिर बेड पर वो आपसे दूर रहना ही पसंद करते हैं. तो मैडम इसका ध्यान रखिए. जब भी वो घर आएं, तो थोड़ी मेंटेंन रहें.

2 – काम का धौंस दिखाना

उनके घर आते ही आप काम का धौंस दिखाना शुरू कर देती हैं, जैसे घर का सारा काम आप ही करती हैं. तो अब इससे बचिए. जी हां, घर आते ही उनसे काम की गिनती न कीजिए. उनके बारे में पूछिए और उनसे प्यार भरी दो बातें कीजिए.

3 – डिमांड

घर आते ही आपकी सहेली के पति ने क्या दिलाया, कहां घुमाने ले गया, किस रेस्टोरेंट में खाना खिलाया आदि बातों का ज़िक्र पार्टनर के आते ही मत कीजिए. इससे उसका मूड स्पॉयल हो जाता है और उसे लगता है कि काश वो ऑफिस में ही रहता. घर नहीं आता. अपनी इस आदत से बचिए वरना पार्टनर का अट्रैक्शन आपके लिए धीरे-धीरे कम हो जाएगा.

4 – सीरियल देखना

मानाकि आपका फेवरेट सीरियल टीवी पर चल रहा है, लेकिन उससे भी ज़्यादा ज़रूरी आपके पार्टनर हैं. हो सकता है कि वो ऑफिस से जल्दी आ गए हैं और आपके साथ दो पल बिताना चाहते हैं. ऐसे में आपका सीरियल में घुसे रहना उन्हें बहुत बुरा लगेगा.

5 – जल्दी सो जाना

पार्टनर के रिक्वेस्ट करने पर भी आप बेड पर दूसरी ओर मुंह करके लेट जाती हैं और ये कहती हैं कि आप बहुत थकी हुई हैं, तो उसका मूड ख़राब हो सकता है.

ये है वो आदतें जो पार्टनर का मूड ख़राब करती है – तो देखा मैडम आपकी कौन सी आदतें उसके मूड को ख़राब कर सकती हैं. इससे बचिए और अपने रिश्ते को रिफ्रेश रखिए.

Don't Miss! random posts ..