ENG | HINDI

अनुष्का से लेकर शाहिद कपूर तक, पहली बार इन फिल्मों में नज़र आए थे ये सेलेब्स

स्टार्स का डेब्यू

स्टार्स का डेब्यू – बॉलीवुड के सितारों के लिए हमारे देश में दीवानगी का आलम कुछ यूं है कि जिन सितारों को हम पसंद करते हैं, उनकी फिल्में देखने के लिए हमे किसी वजह ही ज़रूरत नहीं होती हम उनकी फिल्में सिर्फ इसलिए भी देखने जाते हैं क्योकि वो उस फिल्म में हैं।

कईं बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे भी होते हैं जो अपनी डेब्यू फिल्म से ही पॉपुलरिटी बटोर लेते हैं तो वहीं कई सितारों को अपना नाम बनाने और पहचान कमाने में थोड़ा वक्त लग जाता है।

वैसे, अगर मैं आपसे आपके पसंदीदा सितारें की डेब्यू फिल्म का नाम पूछू तो आप बिना देर किए बड़ी ही आसानी से बता देंगे लेकिन अगर मैं आपको कुछ ऐसी फिल्मों के नाम बताऊं जिनमें आपके चहेते स्टार्स नज़र आए थे पर आप उन्हे पहचान नहीं पाए थे तो शायद आपके लिए इस बात को पचाना थोड़ा मुश्किल होगा।

आइए आपको बताते हैं कि शाहिद कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, आपके फेवरेट स्टार्स का डेब्यू कैसे हुआ, कुछ ऐसी फिल्मों में भी नज़र आए हैं जिनमें शायद ही आप उन्हे पहचान पाएं होंगे।

स्टार्स का डेब्यू –

शाहिद कपूर थे इन फिल्मों में-

शाहिद कपूर दिल तो पागल हैं और ताल फिल्मों में एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नज़र आ चुके हैं। पर शायद ही आपने उन्हे नोटिस किया होगा।

अनुष्का शर्मा-

अनु्ष्का शर्मा फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में नज़र आईं थी। ये बात और है कि फिल्म में वो किसी रोल में नहीं थी लेकिन फिल्म के एक सीन में उनका फोटो ज़रूर दिखाई दिया था जिसमें उन्हे आसानी से पहचाना जा सकता है।

गीता कपूर-

मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर फिल्म कुछ-कुछ होता है में एक डांसर के तौर पर नज़र आईं थी। क्या आपने नोटिस किया था ?

स्टार्स का डेब्यू

यश चोपड़ा और पामेला चोपड़ा-

मशहूर निर्देशक यश चोपड़ा और उनकी पत्नी पामेला चोपड़ा, फिल्म ‘दिल को पागल है’ के गाने एक-दूजे के वास्ते में नज़र आए थे।

स्टार्स का डेब्यू

फराह खान और निखिल अडवाणी-

फराह खान, निखिल अडवाणी और करन जौहर तीनों तब से दोस्त हैं जब ये अपने करियर में सफल भी नहीं हुए थे। करन जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है में निखिल अडवाणी और फराह खान दोनों नज़र आए थे। फिल्म में छोटी अंजली ‘द नीलम शो’ की बहुत बड़ी फैन थी और इसी शो में ये दोनों नज़र आए थे।

स्टार्स का डेब्यू

नवाज़ुद्दीन सिध्दीकी –

अधिकतर लोग गैंग्स ऑफ वासेपुर को नवाज़ की पहली फिल्म मानते हैं जबकि असल में वो इससे पहले कईं फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस , शूल, जंगल और सरफरोश जैसी फिल्मों में नवाज़ ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है।

स्टार्स का डेब्यू

अयान मुखर्जी-

अयान के नाम को आज किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है लेकिन एक वक्त पर शायद वो डायरेक्शन में करन को असिस्ट कर रहे थे तभी तो फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ के गाने  ‘तुम्ही देखो ना’ में उन्हे स्पॉट किया गया था।

स्टार्स का डेब्यू

ये था स्टार्स का डेब्यू – हम जानते हैं कि इन फिल्मों में अपने फेवरेट स्टार्स को आपने बिल्कुल नोटिस नहीं किया होगा। वैसे इसमें आपकी भी ग़लती नहीं है क्योकि शायद ही पहली बार इन फिल्मों को देखने पर कोई भी इंसान इन सेलेब्स को पहचान पाए।

Don't Miss! random posts ..