ENG | HINDI

ये 6 गाने सुन लिए तो लग जाएगी जॉब

गाने जो जॉब दिला सकते है – जी हां, तो ये तो मै समझ सकती हूं कि ये शीर्षक पढ़कर आप कन्फ्यूज़ हो गए होंगे क्योंकि जॉब और गाना सुनना दोनों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन हम यहां आपसे कह रहे हैं कि गाना सुनने से आपकी जॉब लग जाएगी।

आपकी सिचुएशन मैं समझ सकती हूं, ये दोनों बातें एक-दूसरे के विपरीत हैं लेकिन फिर भी कुछ ऐसे गाने हैं जिन्हें सुनते समय आपको भी ऐसा लगा होगा कि वो एक्टर-एक्ट्रेस पर्दे पर वो गाने गा रहे हैं या तो फिर अपनी फुल टाइम नौकरी बता रहे हैं।

जी हां, सच में कुछ ऐसे गाने हैं जिन्हें गुनगुनाते हुए हीरो-हिरोइन ने अपना एक्टिंग का प्रोफेशन ही चेंज कर दिया।

चलिए अब आपको बताते हैं वो गाने जो जॉब दिला सकते है, जो सच में जॉब की गारन्टी हैं।

गाने जो जॉब दिला सकते है –

एक घर बनाउंगा तेरे घर के सामने

हां तो ये महाराज, असल में मिस्त्री बनने की ख्वाहिश रखते हैं। घर हो या फिर ऑफिस, बंग्ला हो या शॉपिंग मॉल, ये ठीक रेट मिलने पर सब बना देते हैं।

साजन, साजन, साजन तेरी दुल्हन सजाउंगी

इन मैडम का जॉब थोड़ा सा अलग है। जी क्योंकि मेकअप का कोर्स तो सब करते हैं लेकिन इन मोहतरमा को अपने ब्वॉयफ्रेंड की दुल्हन का मेकअप करना है। इन्होंने तो ठान लिया है कि मेकअप करेंगी तो बस अपने साजन की दुल्हन का, यानि की कुल मिलाकर ये क्रिएटिव और यूनिक मेकअप आर्टिस्ट हैं।

तेरे इश्क में नाचेंगें

अरे देखिए, अगर आपका कोई फैमिली फंक्शन हो तो इन्हें हायर कर लीजिए क्योंकि इन भाईसाहब का फुल टाइम जॉब है इश्क से लेकर शादी में, बच्चा पैदा होने से लेकर उसके बर्थडे में डांस करना और इस मौके पर आप इन्‍हे हायर कर सकते हैं।

रात को आऊंगा मैं

अगर आप कही फंस गई हैं, रात के वक्त सुनसान रोड़ पर ना तो टैक्सी मिल रही है और ना ही ऑटो तो इन जनाब की सर्विस का लाभ उठाइए क्योंकि ये रात को भी आपको पिक-ड्रॉप की सर्विस देने को तैयार हैं।

तुझे अक्सा बीच घुमा दूं आ चलती क्या

अगर आप घूमना चाहती हैं, डेस्टिेशन भी डिसाइड है, बस गाइड नहीं मिल पा रहा है तो टेंशन में ना आएं और इन जनाब से सम्पर्क करें। मुंबई में टूरिस्ट को सही तरह से गाइड करना ही इनका फुलटाइम जॉब है। आप भी इनकी सेवाएं ले सकते हैं। अब इनके गाने से तो ही लगता है।

उठा ले जाउंगा तुझे मैं डोली में

इन महाशय का तो ये ही काम है दुल्हन को डोली में बिठाकर बस उसके ससुराल छोड़ना, वैसे तो आजकल डोली का चलन कम रह गया है लेकिन ये अपना कल्चर छोड़ने को बिल्कुल तैयार नहीं है तो ये तो डोली में ही उठाकर ले जाएंगे।

ये है वो गाने जो जॉब दिला सकते है – जानती हूं ये जो आपने पढ़ा, ये फनी है पर इतना तो आप भी मानते होंगे कि इसे पढ़कर आपके चेहरे पर मुस्कान तो आ गई होगी। बस उसी मुस्कान के लिए ही इन गानों को सुन भी लीजिए और अपने मन को खुश कर लें

आपको हमारी ये पोस्‍ट पसंद आई तो नीचे कमेंट लिखकर हमसे शेयर जरूर करें।