ENG | HINDI

कंगना ने सोनम के बारे में कही ऐसी बात, आनंद और अनिल को आ सकता है गुस्सा!

कंगना रनौत और सोनम कपूर

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए आरोप के बाद विवाद इतना बढ़ चुका है कि कुछ कलाकार तो आपस में भी भिड़ गए हैं. इन्हीं में से एक है कंगना रनौत और सोनम कपूर.

दरअसल, तनुश्री ने जब अपने साथ 10 साल पहले हुए यौन शोषण की बात सामने रखी उसके बाद कुछ लोग तनुश्री के सपोर्ट में तो कुछ नाना के सपोर्ट में आ गए.

इसी बीच कंगना रनौत ने भी आरोप लगया कि फिल्म क्वीन सेट पर फिल्म निर्माता-निर्देशक विकास बहल ने उनका यौन शोषण किया. कंगना ने बताया कि विकास उनके कंधे पर सिर रखकर उनके बालों को सूंघते थे और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंधों की कहानियां सुनाते थे.

कंगना रनौत और सोनम कपूर –

एक टीवी शो के दौरान जब कंगना की इस बात पर सोनम कपूर से सवाल पूछा गया तो सोनम ने कहा, “कंगना पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. कंगना तो कंगना हैं और उनकी बात में कितना सच है इस पर यकीन करना मुश्किल है.”

सोनम ने सीधे तौर पर न सही, मगर कंगना को झूठी और बड़बोला कह दिया. जाहिर है ये सुनने के बाद क्वीन चुप रहने वाली नहीं थी. सोनम की इस बात पर कंगना ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “मुझपर यकीन करना मुश्किल है, इस बात से वो (सोनम) क्या कहना चाहती है? उसे किसने हक दिया कि वो मुझे जज करे? तो अब सोनम कपूर के पास इस बात का लाइसेंस है कि वो कुछ महिलाओं पर यकीन करेंगी और कुछ पर नहीं. उन्हें कैसे पता कि मैं सही हूं या ग़लत? मैं अपनी बात को सीधे तौर पर कहने के लिए जानी जाती हूं. मुझे देश-विदेश में होने वाले समारोहों में बुलाया जाता है क्योंकि मैं एक विचारक हूं और युवाओं को मेरी बातों से फर्क पड़ता है. मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए अपने पिता की ज़रूरत नहीं पड़ी, मैं अपने काम और अपने संघर्ष से यहां तक पहुंची हूं.”

कंगना ने सोनम कपूर के बारे में खुलेतौर पर कहा कि वो अपने पिता के दम पर बॉलीवुड में आ हैं और वो न तो अच्छी अभिनेत्री है और नही वो अच्छा बोल ही पाती हैं. जाहिर है कंगना के मुंह से सोनम के बारे में ऐसी बातें सुनकर पति आनंद आहुजा और पति अनिल कपूर को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा. आखिरकार कोई बाहरी जब बेटी के बारे में ऐसी कड़वी बातें करेगा तो अनिल कपूर कैसे बर्दाशत कर सकते है, लेकिन वो इतने गंभीर अभिनेता है कि इस मामले में वो बीच में शायद ही फंसना चाहेंगे और जहां तक आनंद का सवाल है तो वो तो पहले से ही मीडिया और ग्लैमर से दूर रहना पसंद करते हैं.

दरअसल, कंगना रनौत और सोनम कपूर के बीच की कड़वाहट नई नहीं है. कंगना का बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर हमेशा सख्त रुख रहा है. ऐसे में सोनम कपूर से उनके संबंध कभी अच्छे हो भी नहीं सकते.

Don't Miss! random posts ..