ENG | HINDI

सोनाली ब्रेंद्रे को किडनैप करना चाहता है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर !

सोनाली ब्रेंद्रे

सोनाली ब्रेंद्रे – बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है.

कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड हसिनाओं की खूबसूरती पर दिल हाल चुके हैं. सिर्फ अपने देश के ही नहीं, बल्कि कई विदेशी क्रिकेटर्स भी बॉलीवुड हीरोइनों की खूबसूरती पर फिदा हो चुके हैं. कभी विवियन रिचर्ड्स नीना गुप्ता पर मर मिटे थे, तो कभी सुष्मिता सेने के वसीम अकरम से अफेयर की खबरें थी.

इसके अलावा सोनाली के भी एक पाकिस्तानी से अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियों बंटोरी थी.

हाल ही में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे हैं. इससे पहले जहीर खान और सगारिका घाटे ने भी शादी कर अपने प्यार को सही अंजाम तक पहुंचाने काम किया. वहीं स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच का अफेयर लंबे समय से चल रहा था. दोनों को साथ में कई बार अलग-अलग इवेंट्स पर भी देखा गया और फिर दोनों ने पिछले साल शादी कर ली. फिल्मी सितारों से अफेयर और उनसे शादी किक्रेटरों का पुराना नाता रहा है.

सोनाली ब्रेंद्रे

इस लिस्ट में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी रहे हैं जिनका दिल बॉलीवुड की हसीनाओं पर ठहर गया था। शोएब अख्तर को दुनिया का सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज माना जाता रहा हैलेकिन इस गेंदबाज की रफ्तार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ब्रेंद्रे के सामने काफी धीमी पड़ गई थी. दरअसलएक समय में सोनाली और शोएब की अफेयर को लेकर चर्चाओं का माहौल काफी गर्म था.

खबरों की मानें तो शोएब अख्तर सोनाली ब्रेंद्रे को बेहद पसंद करते थे. वह उनकी तस्वीर को अपने पर्स में लेकर घूमा करते थे. कई बार उनके साथी खिलाड़ियों ने इस बात को नोटिस भी किया. एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने खुद माना था कि उन्हें सोनाली ब्रेंद्रे काफी अच्छी लगती है. भारत-पाकिस्तान सीरीज के दौरान इनकी मुलाकात भी हुई थी, लेकिन शोएब का यह प्यार एक तरफा थाक्योंकि सोनाली ब्रेंद्रे की तरफ से शोएब के लिए कभी कोई बात सामने नहीं आई.

सोनाली ब्रेंद्रे

एक इंटरव्यू के दौरान शोएब ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अगर सोनाली ब्रेंद्रे उनके प्रपोजल को स्वीकार नहीं करेंगी तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. उनकी बातों से साफ झलकता है कि वो सोनाली ब्रेंद्रे से किस तरह पागलों की तरह प्यार करते थे, हालांकि ये उनकी बदकिस्मती थी की सोनाली के मन में उनके लिए कुछ नहीं थी.

खैर ये तो पुरानी बाते हैं, फिलहाल दोनों ही शादीशुदा हैंसोनाली बेंद्रे ने डायरेक्टर गोल्डी बहल से साल 2002 में शादी की तो वहीं शोएब ने 2014 में रुबाब नामकी एक पाकिस्तानी लड़की से शादी कर अपना घर बसा लिया.

सोनाली ब्रेंद्रे कभी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत हीरोइन मानी जाती थी, मगर उनका करियर बहुत दिनों तक टिक नहीं पाया. सोनाली बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल नहीं हो पाई. और शादी के बाद से तो उन्होंने बॉलीवुड से पूरी तरह दूरी बना ली हैं. वो अक्सर रियालिटी शो में जज के दौर पर नज़र आती हैं. इसके अलावा सोनाली कई विज्ञापनों में भी दिखती हैं. सोनाली को बॉलीवुड में भले ही कुछ खास सफलता न मिली हो, मगर छोटे परदे और विज्ञापनों के ज़रिए सोनाली लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हैं.

वैसे आज भी सोनाली इतनी खूबसूरत लगती हैं कि शोएब अगर दोबारा उनसे मिले तो यकीनन फिर से सोनाली को दिल दे बैठेंगे.