ENG | HINDI

मुंबई में एक बेटे ने कर दी फैशन डिज़ाइनर मां की हत्या

मां की हत्या

मां की हत्या – गुस्सा इंसान के लिए बहुत खतरनाक होता है.

गुस्से में कई बार इंसान ऐसी हरकते कर जाता है जिसके लिए उसे ज़िंदगी भर पछताना पड़ता है, बावजूद इसके आज की जनरेशन की सहनशक्ति बहुत कम हो गई है और उन्हें छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है. इसी गुस्से में मुंबई के एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी.

मुंबई के ओशीवारा इलाके में फैशन डिजाइनर सुनीता सिंह का शव शुक्रवार को उनके ही घर में मिला था. इस मामले में पुलिस ने उनके बेटे पर गैर- इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 45 साल की सुनीता की बॉडी शुक्रवार को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट के बाथरूम में मिली थी, उनके सिर पर चोट लगी थी. उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को इस मामले में सुनीता के बेटे लक्ष्य पर शक था. लक्ष्य एक मॉडल है.

खबरों के मुताबिक शुक्रवार को सुनीता और लक्ष्य के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी, जिसके बाद गुस्से में लक्ष्य ने अपनी मां को धक्का दे दिया जिससे वो बाथरूम में जा गिरी. इसके बाद लक्ष्य ने पलटकर देखा तक नहीं कि उसकी मां को चोट लगी है या नहीं. वो सीधे घर से बाहर निकल गया. सुबह जब वो घर लौटा तो देखा कि उसकी मां सुनीता अब भी बाथरूम में ही गिरी हुई है, फिर उसने तुरंत एंबुलेस बुलाई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया.

लक्ष्य ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसका गुस्सा मां की जान ले लेगा, शायद उसे अब अपनी गलती पर पछतावा भी हो रहा होगा, लेकिन अब पछताने से क्या फायदा अब तो मां लौटकर नहीं आने वाली है. सुनीता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही लक्ष्य को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भले ही उसने जानबूझकर अपनी मां को नहीं मारा, लेकिन उसके गुस्से ने अनजाने में ही सही अपनी मां की हत्या कर दी.