ENG | HINDI

दिल्ली में जारी रेड अलर्ट, स्लीपर सेल के आतंकवादी उड़ा देना चाहते हैं पूरी दिल्ली को 

ना सिर्फ पेट्रोल बम लोगों तक पहुंचाएं गए हैं बल्कि लोहे की रॉड और गुलेल, बड़ी-बड़ी गुलेल जो रिक्शों के ऊपर जोड़कर सड़कों तक पहुंचाई गई थी तो उससे यह बात साफ हो गई है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में आतंकवादियों का एक बड़ा गिरोह सक्रिय रूप से काम कर रहा है.

दिल्ली के अंदर हुए दंगों में जिस तरीके की रणनीति का इस्तेमाल किया गया था और जिस तरीके से पेट्रोल बम बनाकर लोगों के ऊपर हमला किया गया था तो उस पूरी प्लानिंग को देखकर इतना तो साफ हो जाता है कि यह काम आम आदमी का बिल्कुल भी नहीं है. आम आदमी अपने घरों में इतनी भारी मात्रा में पेट्रोल नहीं रख सकता है और ना ही वह पेप्सी की खाली बोतलों का इतना बड़ा जत्था घरों में रख सकता है कि समय आने पर तुरंत ही पेट्रोल बम बना लिया जाए जिसके द्वारा हिंदुओं के ऊपर हमला किया जाए.

दिल्ली हिंसा में प्रयोग किया गया तेज़ाब, और पेट्रोल

खुफिया एजेंसी से मिल रही खबरों के मुताबिक यह हमला आम आदमी का बिल्कुल भी नहीं था बल्कि यह स्लीपर सेल के आतंकवादियों का काम था जिन्होंने की लोगों की भावनाओं को भड़का कर उनसे यह काम कराया है. स्लीपर सेल के आतंकवादी उत्तर पूर्वी दिल्ली में पूरी तरीके से एक्टिव मोड में हैं. यह सीलमपुर, जाफराबाद के इलाकों में फैले हुए हैं और अब समय आ गया है जब दिल्ली पुलिस को इन आतंकवादियों को खोजना होगा और चुन-चुन कर इनको अंजाम तक पहुंचाना होगा, दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाकों में उसी तरीके की कार्रवाई होनी चाहिए जिस तरीके से कश्मीर में सेना कार्यवाही कर रही है.

दिल्ली के अंदर आतंकवादी पूरी तरीके से पनप रहे हैं और वह पल रहे हैं, इस बात के सबूत इन दंगों में प्राप्त हो चुके हैं. जिस तरीके से पूरी प्लानिंग के साथ पेट्रोल बम लोगों तक पहुंचाई गए हैं और ना सिर्फ पेट्रोल बम लोगों तक पहुंचाएं गए हैं बल्कि लोहे की रॉड और गुलेल, बड़ी-बड़ी गुलेल जो रिक्शों के ऊपर जोड़कर सड़कों तक पहुंचाई गई थी तो उससे यह बात साफ हो गई है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में आतंकवादियों का एक बड़ा गिरोह सक्रिय रूप से काम कर रहा है.

उत्तर पूर्वी जिले के कुछ बड़े अधिकारियों से बात करने पर यह बात सामने आ रही है कि उत्तर पूर्वी जिले में रेड अलर्ट जारी कर दिया है और पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से सक्रिय होकर स्लीपर सेल के उन आतंकवादियों को ढूंढना शुरु कर चुका है जिन्होंने कि पूरी दिल्ली को जलाने का प्लान बना रखा है.

दिल्ली हिंसा में दंगाइयों ने हिन्दुओं के इलाकों में सबसे अधिक इस चीज को नुकसान पहुंचाया है

Article Categories:
भारत