ENG | HINDI

इस क्रिकेटर की पत्‍नी है राजकुमारी, मैच फिक्‍सिंग का लग चुका है आरोप

श्रीसंत की लाइफस्टाइल

श्रीसंत की लाइफस्टाइल – क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही खूब सुर्खियां बटोरती आई हैं।

कब, कौन-सा क्रिकेटर किसे डेट कर रहा है और किससे शादी होने वाली है, ये सब खबरें लोगों के लिए मसाला होती हैं। आप भी आए दिन क्रिकेटर्स की पत्‍नियों और गर्लफ्रेंड्स की तस्‍वीरों को अखबार और सोशल साइट पर देखते रहते होंगें।

टीम इंडिया के कैप्‍टन विराट कोहली की ही शादी और रिसेप्‍शन को मीडिया ने बड़ी कवरेज दी थी। लेकिन आज हम आपको जिस क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ अब पूरी तरह से खत्‍म हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं पूर्व इंडियन क्रिकेटर श्रीसंत की जिन्‍हें मैच फिक्सिंग के आरोप में क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया गया था।

आइए जानते हैं श्रीसंत की लाइफस्टाइल के बारे में…

श्रीसंत की लाइफस्टाइल

श्रीसंत की लाइफस्टाइल

राजकुमारी से शादी

Contest Win Phone

साल 2013 में श्रीसंत ने जयपुर के राजघराने की राजकुमारी भुवनेश्‍वरी कुमारी से शादी की थी। स्‍पॉट फिक्‍सिंग का आरोप लगने के बावजूद भी भुवनेश्‍वरी ने उनसे शादी और आज तक हर लड़ाई में उनके साथ खड़ी हुई हैं। आज दोनों की एक बेटी भी है और दोनों अपने छोटे से परिवार में काफी खुश भी हैं।

श्रीसंत की लाइफस्टाइल

आजीवन बैन

इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने श्रीसंत पर आजीवन क्रिकेट ना खेलने का बैन लगा रखा है लेकिन श्रीसंत इसके खिलाफ लड़ रहे हैं, वो खुद को निर्दोष साबित करने में लगे हुए हैं। साल 2013 में स्‍पॉट फिक्‍सिंग के आरोप में श्रीसंत को सजा सुनाई गई थी। 2013 में आईपीएल मैच में श्रीसंत राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम की ओर से खेल रहे थे और इसकी वजह से राजस्‍थान की टीम को भी 2 साल का बैन झेलना पड़ा था।

5 साल बीत जाने के बाद भी श्रीसंत को ये उम्‍मीद है कि उन्‍हें निर्दोष करार दिया जाएगा और वो जल्‍द इंडियन टीम में वापिस आ पाएंगें। क्रिकेट में बैन लगने के बाद श्रीसंत ने फिल्‍मों, टीवी और राजनीति में भी अपनी किस्‍मत आज़माई। साल 2016 में श्रीसंत बीजेपी में शामिल हुए और तिरुअनंतपुरम से विधानसभा का चुनाव जीता लेकिन वहां उन्‍हें जीत नहीं मिल पाई। चुनाव के दौरान अपनी संपत्ति के ब्‍यौर में श्रीसंत ने 7.37 करोड़ की अपनी संपत्ति बताई थी।

श्रीसंत की लाइफस्टाइल

अब श्रीसंत देश के बड़े टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नज़र आ रहे हैं। शो के दौरान कई बार श्रीसंत एग्रेसिव हो जाते हैं और शो छोड़ने की धमकी देने लगते हैं। उनकी इस हरकत से होस्‍ट सलमान खान भी उनसे खफा हो गए थे। वैसे दर्शक श्रीसंत को पसंद कर रहे हैं और उम्‍मीद है कि श्रीसंत फाइनल तक जाएंगें। बिग बॉस के शो में श्रीसंत ने अपनी लाइफ और क्रिकेट से जुड़े कई खुलासे किए हैं। 2008 में आईपीएल मैच के दौरान श्रीसंत और हरभजन सिंह के बीच हाथापाई तक हो गई थी।

श्रीसंत की लाइफस्टाइल – क्रिकेट में बैन लगने के बाद श्रीसंत ने अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की है। अब उनकी बॉडी को देखकर आप कह ही नहीं सकते हैं कि वो एक क्रिकेटर है बल्कि उनकी बॉडी तो किसी बॉडी बिल्‍डर जैसी हो गई है। अपनी इस बॉडी को लेकर भी श्रीसंत सुर्खियों में आ गए थे।

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...

Don't Miss! random posts ..