ENG | HINDI

क्या श्रद्धा आलिया को पसंद करती हैं?

श्रद्धा और आलिया

श्रद्धा और आलिया – बॉलीवुड में दो हीरोइनों की दोस्ती कम ही होती है, क्योंकि उनके बीच हमेशा बेस्ट बनने का कॉम्पिटिशन चलता रहता है और इसी कॉम्पिटिशन की वजह से कई अच्छे दोस्त बॉलीवुड में आने के बाद एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं.

कुछ ऐसा ही श्रद्धा और आलिया के साथ भी हुआ.

दोनों की दोस्ती बचपन से ही थी, मगर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उनकी दोस्ती की मिठास कम हो गई, लेकिन हाल ही में श्रद्धा ने आलिया के तारीफों के पुल बांधकर साबित कर दिया है कि उनकी दोस्ती खत्म नहीं हुई है.

श्रद्धा और आलिया

आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. सिनेमाघरों में तीन हफ्ते पूरे करने से पहले ही इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली. अब यह बॉलीवुड की दूसरी महिला केन्द्रित फिल्म बन गई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कारनामा किया है. इससे पहले नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु ऐसी महिला केन्द्रित फिल्म थी जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली आलिया भटट् की फिल्म राज़ी की सफलता से पूरा बॉलीवुड भी खुश है.

श्रद्धा और आलिया

सबने फिल्म के निर्माताओं के साथ ही आलिया की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की है. तारीफ करने वालों की लिस्ट में आलिया की बचपन की दोस्त श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने ट्वीट करके आलिया को ‘राजी’ के सफल होने की बधाई दी है. श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मेरी साथी कलाकार तुम्हारी फिल्म ने अपार सफलता हासिल की है. मेरी तरफ से तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनायें. श्रद्धा कपूर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है, ‘धन्यवाद मेरी साथी कलाकार.’

अब श्रद्धा और आलिया एक-दूसरे को साथी कलाकार क्यों कह रही हैं, यह राज तो केवल इन दोनों को ही पता है. इनके अलावा शायद ही किसी को पता होगा कि यह ऐसे बातें क्यों करती हैं ? लेकिन उनके इस ट्विट से साफ है कि दोनों के बीच की कड़वाहट शायद कम हो गई है जो कुछ साल पहले शुरू हुई थी.

श्रद्धा और आलिया

फिल्म एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा की केमेस्ट्री काफी अच्छी थी और इस फिल्म के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती भी हो गई थी, जो आलिया को बिल्कुल पसंद नहीं आई, क्योंकि उस वक़्त आलिया और सिद्धार्थ का अफेयर चल रहा था. उसी दौरान एक फिल्म मेकर सिद्धार्थ और श्रद्धा को लेकर एक और फिल्म करना चाह रहा था, बस इसी बात से श्रद्धा और आलिया के बीच की दूरियां बढ़ने लगीं और उनके बीच कोल्ड वार शुरू हो गया था.

बहरहाल, श्रद्धा के बधाई संदेश के बाद लगता है कि श्रद्धा और आलिया के बीच सब ठीक हो गया है और श्रद्धा आलिया को पसंद करने लगी हैं. आपको बता दें कि आलिया फिलहाल रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और श्रद्धा के फरहान अख्तर से अफेयर की खबरें हैं. यानी जिस इंसान की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आई थी वो दोनों की ज़िंदगी से दूर हो चुका है.

Don't Miss! random posts ..