ENG | HINDI

आखिर क्यों एक-दूसरे की तारीफ कर रहे हैं शाहरुख और आमिर?

शाहरुख और आमिर

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख और आमिर साथ कम ही नज़र आते हैं, दोनों साथ में फिल्म भी नहीं करतें, लेकिन हाल ही में दोनों न सिर्फ एक साथ नज़र आएं, बल्कि एक-दूसरे की तारीफ भी करते दिखे.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, शाहरुख खान ने आमिर खान के साथ मुस्कुराते हुए एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

शाहरुख ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है, ”हग फ्रॉम द ठग….!! बीट दैट!” दोनों की इस तस्वीर को ढेर सारे लाइक मिल रहे हैं. ट्विटर पर अब तक शाहरुख के 3.68 करोड़ और आमिर के 2.4 करोड़ फॉलोवर हैं. दोनों की इस फोटो को अभी तक ट्विटर पर लगभग 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

आपको बता दें कि आमिर और शाहरुख आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पहला नशा’ के एक सीन में एक साथ  नजर आए थे. उसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. लेकिन अब ये दोनों एक-दूसरे की आने वाली फिल्मों की तारीफ कर रहे हैं.

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है जो ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ नॉवेल पर आधारित है. माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म है. रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में भी घिर चुकी है.

वहीं दूसरी ओर शाहरुख की फिल्म जीरो भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. हाल ही में आमिर खान ने भी ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की तारीफ की है. आमिर ने कहा, ”दोस्तों, मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा है. बस एक शब्द … आउटस्टैंडिंग !!! बधाई आनंद एल राय!, कटरीना शानदार हैं! अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय हैं! शाहरुख खान, आपने अपने आप को भी मात दे दी है. फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!…”

शाहरुख और आमिर दोनों की फिल्मों में एक चीज़ कॉमन है और वो है कैटरीना. फिल्म जीरो  में वो एक सुपरस्टार बनी हैं जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक डांसर और परफार्मर की भूमिका में नजर आएंगी.

शाहरुख और आमिर जिस तरह से एक-दूसरे की तारीफ कर रहे हैं उससे तो यही लगता है कि उनके बीच सबकुछ ठीक है, लेकिन बॉलीवुड सितारों के बीच दोस्ती और कब दुश्मनी हो जाए कहा नहीं जा सकता.

Don't Miss! random posts ..