ENG | HINDI

अभी से इस स्टार किड के हैं इतने दोस्त की जानकर हैरान रह जाएंगे आप

शहीद कपूर और मीरा की बेटी मिशा

शहीद कपूर और मीरा की बेटी मिशा – बॉलीवुड में जन्म लेते ही लाइफ बन जाती है. किसी स्टार के यहाँ पैदा होने वाले बच्चे साधारण बच्चों से अलग और बेहतरीन किस्मत लेकर पैदा होते हैं.

उन्हें लाइफ में बहुत कुछ करने की ज़रुरत नहीं होती. उनकी सबसे बड़ी परेशानी जन्म लेते ही हल हो जाती है. वो है पहचान.

एक साधारण इन्सान का बच्चा अपने लिए ज़मीन बनाने में कई वर्ष लगा देता है, लेकिन जैसे ही किसी स्टार के घर कोई बच्चा पैदा होता है, उसे उसी पल पहचान मिल जाती है.

उसे इस पहचान के लिए एड़ियाँ नहीं घिसनी होती.

उसके माँ-बाप ये काम कर देते हैं. ऐसे ही एक स्टार की बात आज हम आपसे करेंगे. है ये छोटी सी गुड़िया, लेकिन अभी से इसके कई दोस्त हैं. इस नन्हीं परी के इतने दोस्त बन गए हैं कि उतने बड़े लोगों के नहीं होंगे. इस स्टार किड का नाम है मीशा.

जी हाँ, शहीद कपूर और मीरा की बेटी मिशा. इन दिनों मीशा अपनी मम्मी के साथ पार्क में जाती हैं और वहां उनके कई दोस्त बन गए हैं.

शहीद कपूर और मीरा की बेटी मिशा कपूर अभी से लोगों की आँखों का तारा बनी हुई हैं.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नन्ही परी मिशा कपूर इन दिनों अपने पेरेंट्स के साथ हैप्पी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उनकी मॉम मिशा भी इस उनका काफी ख्याल रख रही हैं. हाल ही में मीरा अपनी कुछ सहेलियों के साथ अपनी बेटी मिशा को प्लेग्राउंड में खेलने के लिए ले गईं. मीरा अपनी बेटी को बिलकुल आम बच्चों की तरह पला रही हैं.

स्पेशल होने का ज़रा भी अवसर वो अपनी बेटी को नहीं दे रही हैं.

यही कारण है कि वो मुंबई के खार में एक पार्क में अपनी बेटी को लेकर उसकी बाकी सहेलियों केसाथ दिखीं.

ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ है.

इससे पहले भी कई बार मीरा राजपूत अपनी नन्हीं पारी को लेकर मौज मस्ती करती दिखी हैं. मीशा के पापा भी मीशा का बहुत ध्यान रखते हैं. कभी सुबह एक्सरसाइज करते हुए तो कभी गाने सुनकर नाचते हुए दोनों बाप बेटी की फोटो इन्टरनेट पर वायरल होती रहती है. अपनी मम्मी के सतह जब मीशा पार्क में गई तब की फोटो भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हुई मीरा और मिशा की इन फोटोज में देखा जा सकता है कि इस पार्क में आकर मिशा बेहद खुश हैं और यहां राइड्स पर खूब एन्जॉय भी कर रही हैं.

शहीद कपूर और मीरा की बेटी मिशा को लेकर जब भी उनके पेरेंट्स बाहर जाते हैं तो कैमरा उन्हें फॉलो ज़रूर करता है. अगेन वो यही बात हुई की लोग भी स्टार किड की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. वो हर पल स्टार किड से जुडी खबरें पढ़ना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि ऐसा करके वो इनके करीब रह पाएंगे. अब मीशा अभी से अपना सोशल दायरा बना रही हैं तो आगे चलकर क्या होगा. लगता है मीशा बहुत ही सोशल हैं. ऐसे में यह भी संभव है कि जब वो बड़ी हों तो बेबो के बेटे से दोती कर लें.

होने को कुछ भी हो सकता है. वैसे अभी ये सारी बातें दूर की हैं. फिलहाल आप शहीद कपूर और मीरा की बेटी मीशा की क्यूट फ़ोटोज़ को देखिए.

Don't Miss! random posts ..