ENG | HINDI

इन खेलों की सेक्सी ड्रेस देखकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप!

tatiana-golovin

फिगर स्‍केटिंग-

बर्फ पर स्‍कैटिंग करते देखना कितना आनंददायक होता है न। विंटर ओलंपिक में शामिल इस खेल में भी एकल और युगल स्‍पर्धा होती है। इसमें ग्रुप और चार स्‍कैटर्स की टीम की भी प्रतिस्‍पर्धा होती है। महिलाओं की ड्रेस आपको आकर्षित करने में म‍ाहिर है। उनकी शानदार ड्रेस और उसके बाद उनका उछलना, घूमना, फील्‍ड में घूमना, एक-दूसरे को उठाना, हवा में उछालना आदि करते समय आपका मन भी इन्‍हें देखने के लिए ठहर ही जाएगा। महिलाओं ने आकर इस खेल की शान बढ़ाई है। नियम भी बदल गए हैं। इसलिए पहले जहां इस खेल में ज्‍यादा लोग रूचि नहीं लेते थे, वहीं अब परिस्थिति बिलकुल विपरीत है। इस खेल में लोगों का रूझान बढ़ रहा है और उम्‍मीद है कि इसे पढ़कर तथा ड्रेस देखकर आप भी इस खेल को देखना शुरू कर देंगे।

figure-skating

हाल ही में खबर आई थी कि एक जिम्‍नास्‍ट ने लियोटार्ड ड्रेस पहनकर स्‍पर्धा में भाग लिया तो इस्‍लाम धर्म का ड्रेस कोड तोड़ने का आरोप लगाकर उसकी काफी आलोचना हुई। मलेशिया की स्‍वर्ण पदक विजेता फराह एन अब्‍दुल हादी के साथ ही यह वाकया हुआ था। हालांकि इस खिलाड़ी ने हार नहीं मानी और आगे भी खेली।

हमने इसी को ध्‍यान में रखकर उन खेलों के बारे में बताना चाहा कि ड्रेस भले ही प्रशंसकों को आकर्षित करने वाली ही क्‍यों न हो, लेकिन महिला खिलाड़ी के जूनुन को पहचानना जरूरी है।

इन स्‍पर्धाओं में ड्रेस की अहमियत को समझना जरूरी है। छोटी ड्रेस पहनकर खेलने में काफी राहत महसूस होती है।

1 2 3 4 5 6

Don't Miss! random posts ..