ENG | HINDI

आखिर क्यों शादी के 7 साल बाद भी मां नहीं बन पाईं सानिया मिर्ज़ा, खुद उन्हीं से जानिए !

सानिया कब बनेंगी मां

सानिया कब बनेंगी मां – भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की प्रेम कहानी के बारे में भला कौन नहीं जानता है. एक ओर जहां भारत और पाकिस्तान के बीच सालों से दुश्मनी चली आ रही है तो वहीं इन दोनों देशों की दुश्मनी के बीच सानिया और शोएब ने शादी करके दुनिया के सामने मोहब्बत की एक अनोखी मिसाल पेश की है.

बेशक सानिया मिर्ज़ा टेनिस खेलकर भारत का नाम रौशन कर रही हैं तो वहीं शोएब मलिक क्रिकेट खेलकर अपने मुल्क पाकिस्तान का नाम रौशन कर रहे हैं.

शादी के बंधन में बंधने के बाद भी ये दोनों अपने-अपने मुल्क के प्रति अपने फर्ज़ को बखूबी निभा रहे हैं.

सानिया मिर्ज़ा और क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को 7 साल हो चुके हैं और इन 7 सालों में दोनों के बीच प्यार और रोमांस बरकरार है लेकिन अब यह सवाल उठने लगे हैं कि शादी के इतने साल बाद भी सानिया मां क्यों नहीं बन पाई हैं.

एक बार जब सानिया से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद ही मां ना बने पाने की उस वजह का खुलासा किया है जो आप भी जानना चाहेंगे. सानिया कब बनेंगी मां?

सानिया कब बनेंगी मां –

सानिया और शोएब की शादी के 7 साल

भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा और पकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को 7 साल गुजर गए हैं. सानिया मिर्जा ने अपनी प्रतिभा का कौशल दिखाते हुए भारत का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा किया है. खेल में उनके अहम योगदान को देखते हुए भारत सरकार ने सानिया मिर्ज़ा को 2016 में पद्मश्री सम्मान से सम्मानित किया गया था.

आपको बता दें कि सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मालिक से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि शादी के बाद से ही सानिया अक्सर अपने शौहर शोएब के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर सानिया और शोएब की तस्वीरों को देखकर कुछ लोगों से रहा नहीं गया और कमेंट करते हुए उन्होंने आखिरकार उनसे पूछ ही लिया की वो मां बनने की खुशखबरी अपने फैंस को कब देनेवाली हैं.

मां बनने के सवाल पर सानिया का जवाब

शादी के सात साल बाद भी सानिया को मां बनने का सुख नहीं मिल पाया है. सोशल मीडिया पर आए दिन सानिया और शोएब से बस यही सवाल किए जा रहे हैं.

आखिरकार एक दिन फिल्म निर्देशक साजिद खान ने मजाकिया अंदाज में शोएब मालिक से पूछ ही लिया था कि आपका होने वाला बच्चा पाकिस्तान के लिए खेलेगा या फिर भारत के लिए.

आपको बता दें कि साजिद खान के इस सवाल ने काफी सुर्ख़िया बटोरी थी. हालांकि उनके इस सवाल पर सानिया ने जवाब देते हुए कहा था कि हमने अभी तक बच्चे के भविष्य के बारे में सोचा ही नहीं है.

सानिया कब बनेंगी मां ? सानिया के जबाव से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी के सात साल बाद भी उन्होंने अभी तक मां बनने के बारे में कुछ सोचा ही नहीं है और यही वजह है कि वो अब तक मातृत्व के सुख से बिल्कुल अंजान हैं.