ENG | HINDI

सलमान की दुल्हन बन गई कैटरीना!

सलमान और कैटरीना

सलमान और कैटरीना की लव स्टोरी बहुत पुरानी है. बीच में दोनों के बीच दूरियां आ गई थी, लेकिन फिल्म टाइगर ज़िंदा है के बाद से दोनों की नज़दीकियां एक बार फिर दिखाई दे रही है और अब तो सलमान की मां ने भी बहूरानी कैटरीना को आशिर्वाद दे दिया है.

सलमान की बहन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें दुल्हन बनीं कैटरीना को सलमान की मां सलमा खान आशीर्वाद दे रही हैं.

सलमान और कैटरीना इन दिनों फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों अभी माल्टा में ही हैं. सलमान की मां सलमा भी वहीं हैं. यहां सलमा खान ने सलमान की दुल्हन बनीं कैटरीना को आशीर्वाद दिया. अरे ज़्यादा चौंकिए मत, ये शादी असली में नहीं हुई है, बल्कि ये तो फिल्म का एक हिस्सा है. फिल्म के एक सीन में कटरीना को सलमान की दुल्हन के रूप में नज़र आना था और शूट के दौरान कटरीना दुल्हन के अवतार में सलमान की मां के साथ थीं. बस इसी दौरान सलमान की बहन ने उनकी एक तस्वीर क्लिक कर ली, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया. हालांकि बाद में उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

लेकिन तब तक तो कई लोगों की नज़र उस पर पड़ चुकी थी. अब अर्पिता ने वह ट्वीट किसलिए डिलीट किया, यह तो समझ नहीं आया, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद जाने-अनजाने ही ‘भारत’ से कटरीना के दुल्हन अवतार को लीक कर दिया इसलिए उन्होंने तुरंत वो फोटो डिलीट कर दी.

कुछ दिनों पहले ही सलमान ने फिल्म में कैटरीना के साथ अपना एक लुक शेयर किया था जिसे देखकर फैंस खुश हो गए थे और अब कटरीना के इस ‘दुल्हन’ वाले ट्विस्ट ने एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है.

इतना ही नहीं अब तक बैचलर सलमान की कैटरीना से बढ़ती नज़दीकियों के कारण फैंस को उम्मीद की एक किरण दिखाई दे रही हैं कि शायद भाईजान फिल्म के साथ ही रियल लाइफ में भी कैटरीना को अपनी दुल्हन बना लें.

सलमान शादी के सवाल को हमेशा टालते आए हैं, उनकी लाइफ में लड़कियां तो बहुत आई, मगर कोई उनकी जीवनसाथी नहीं बन पाई, कैटरीना से भी बीच में उनका ब्रेकअप हो गया था. लेकिन अब एक बार फिर उनकी बढ़ती नज़दीकियां क्या पता सलमान के फैंस के लिए कोई गुड न्यूज़ लेकर आए.

Don't Miss! random posts ..