ENG | HINDI

कनाडा की सड़कों पर कैटरीना के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे!

कनाडा की सड़कों पर कैटरीना

कनाडा की सड़कों पर कैटरीना – विदेश घूमने का हर किसी का अनुभव अच्छा रहे ये ज़रूरी नहीं, कई बार आपको वहां अपमान भी सहना पड़ता है और ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों के साथ भी होता है.

अपने देश में तो लोग छोटे से छोटे सेलिब्रिटी को देखने के लिए भी भीड़ लगा देते हैं, मगर दूसरे देश में जाने पर इन्हीं सेलिब्रिटीज़ को उतनी इज्ज़त नहीं मिलती और कई बार तो लोग उनसे बदतमीजी भी कर बैठते हैं, कैटरीना कैफ के साथ भी कनाडा की सड़कों पर कुछ ऐसा ही हुआ है.

दरअसल, कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ ‘दबंग टूर’ पर हैं.

इसी टूर के दौरान उन्होंने कनाडा के वैंकूवर शहर में परफॉर्म किया और लोगों को उनका डांस बहुत पसंद भी आया. इसके बाद कनाडा की सड़कों पर कैटरीना घूमने निकली, लेकिन वहां जो उनके साथ हुआ इसके बारे में कैट ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. सड़क पर कुछ लोग उनसे बदतमीजी करने लगे. उन्होंने कैटरीना को हूट किया और बुरा भला भी कहा.

कैटरीना के साथ हुई बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कनाडा की सड़कों पर कैटरीना –

वीडियों में दिख रहा है कि कैटरीना अपनी कार की ओर जा रही है इसी बीज कुछ लोग उनसे सेल्फी और ओटोग्राफ की जिद्द करते हैं, मगर कैटरीना मना कर देती हैं. इसी बाद से वो लोग नाराज हो जाते हैं और कैटरीना को भला-बुरा कहने लगते हैं. कैटरीना उनसे कहती हैं कि वो शो की वजह से काफी थकी हुई हैं, लेकिन नाराज़ लोग कैट के इस एटीट्यूट को लेकर लगातार कमेंट पास करते रहते हैं और फिर कहते हैं कि वो यहां कैटरीना के लिए नहीं बल्कि सलमान खान के लिए आए हैं.

कनाडा की सड़कों पर कैटरीना इस घटना के बाद कैटरीना जाहिर है काफी अपसेट हुईं, मगर इसके तुरंत बाद उन्होंने वहां मौजूद कुछ दूसरे फैंस के साथ सेल्फी खिचवाई और उन्हें ऑटोग्रॉफ भी दिया.

शायद कैट को इस बात का अहसास हो गया था कि ये वीडियो वायरल होने के बाद उनकी इमेज पर बुरा असर पड़ सकता है.

सेलिब्रिटीज़ के लिए लोगों की भीड़ को हैंडल कर पाना आसान नहीं होता, कई बार मन न होते हुए भी उन्हें अपने फैंस का दिल रखने के लिए फोटों खिंचवानी और ऑटोग्राफ देना पड़ता है, क्योंकि आखिरकार ये फैंस ही तो होते हैं जो उन्हें स्टार बनाते हैं.

कनाडा की सड़कों पर कैटरीना – वैसे जहां तक फिल्मों का सवाल है तो कैट का करियर काफी अच्छा चल रहा है. एक ओर जहां वो शाहरुख की फिल्म ज़ीरो में नज़र आएंगी, वहीं अमिताभ और आमिर जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी वो दिखेंगी.

Don't Miss! random posts ..