क्रिकेट

साउथ अफ्रीका में जंगल सफारी घूम रहे भारतीय क्रिकेटर्स, तसवीरें देख भड़के थे फैंस

जंगल सफारी – भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान आखिरी टेस्टसीरीज मैच से पहले टीम इंडिया जोहंसबर्ग में सफारी करने के लिए गई थी. पहले दो टेस्ट मैचों में हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम की कोशिश इस मैच को जीतने की थी.

मैच से पहले टीम के कुछ खिलाड़ी जंगल सफारी का आनंद लेने पहुचेऔर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

लेकिन ये तस्वीरें देख कर इन क्रिकेटर्स के फैन भड़क उठे, और खिलाड़ियों को मैच पर ध्यान देने की बात करने लगे.

जंगल सफारी का आनंद –

1. जब भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चेतेशवरपुजारा के साथ सोशल मीडिया पर ए तस्वीर शेयर की तो फैंस ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. फैंस ने कहा “मैच हारने क बाद खेल पर ध्यान देने की जगह आप एन्जॉय कर रहे हैं, ऐसा ना हो कि टीम अंतिम मैच भी हाए जाए”. इस से पहले भारतीय टीम दो टेस्ट मैच हार चुकी थी, जिसके कारण फैंस की ये नाराजगी देखने को मिली.

2. भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने चीता के साथ तस्वीर शेयर की, जिसके बाद फैंस ने उन्हे मैच के लिए प्रैक्टिस करने की सलाह दी. केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच में फ्लॉप रहे थे, ऐसे में फैंस का गुस्सा होना जायज था.

3. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को दूसरे मैच में टीम में शामिल नहीं किया गया था, जिसके बाद फैंस ने विराट कोहली को इस फैसले के लिए दोषी ठहराया. भुवी अपनी पत्नी नूपुर के साथ जंगल सफारी का आनंद लेते नजर आए थे.

4. शिखर धवन भी अपनी पत्नी के साथ जंगल सफारी का मजा लेते हुए नजर आए, शिखर धवन को पिछले मैच में विराट कोहली ने टीम में प्लेइंग में शामिल नहीं किया था. लेकिन सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया.

5. जहा एक तरफ शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रामआकाउंट पर फोटो शेयर की थी वही दूसरी ओर रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति रोहित के साथ मस्ती करती हुई तस्वीरें शेयर की, इस तस्वीर में दोनों सफारी पार्क के अंदर जानवरों के सतह समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

6. एक तरफ अजिंक्य रहाणे को पिछले दोनो ही मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया गया, लेकिन फिर भी वह अपनी पत्नी के साथ आउटिंग करते नजर आए. और देखा जाए तो प्रैक्टिसछोड अपनी पत्नी के साथ घुमते नजर आना शायद उनके आखिरी मैच में मौका ना पाने की वजह हो सकती है.

7. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मदशमी ने भी शेरों के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद उन्हें भी कई तरह के ट्रॉल्स से गुजरना पड़ा, जिनमें मुख्य वजह थी टीम का पिछले मैच में खराब प्रदर्शन.

जंगल सफारी – देखा जाए तो भारतीय टीम के खिलाड़ियों को सीरीज के दौरान एन्जॉय करना चाहिए लेकिन बेहतर होगा अगर वो पहले अपनी परफॉर्मेंस पर ध्यान दे, फैंस का गुस्सा होना लाजमी था क्योंकि टीम लगातार 2 मैच हार चुकी थी.

Shivam Rohatgi

Share
Published by
Shivam Rohatgi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago