ENG | HINDI

कितना लकी है ये लड़का एक साथ दो लड़कियों से शादी

दो लड़कियों से शादी

दो लड़कियों से शादी – यहाँ लोगों से एक नहीं संभलती और एक लड़का ऐसा है जो एक साथ दो शादियाँ करने जा रहा है.

जी हाँ, ये सच है. इतना ही नहीं ज़रा उन दोनों लकड़ियों के बारे में सोचिए. किस दिमाग को होंगी जो एक ही लड़के से एक ही दिन शादी कर रही है. भारत की घटना तो ये नहीं हो सकती. यहाँ तो लड़की लड़के का खून ही कर देती.

भले ही ये घटना भारत की न हो, लेकिन है बिलकुल सही. हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक साथ दो लड़कियों से शादी करने जा रहा है. उससे दोनों लड़कियां भी खुश हैं.

भारत के लड़के सोच रहे होंगे की कितना लकी है वो लड़का.

यहाँ एक को न जाने कितना छुपाना पड़ता है. अगर पत्नी को पता चल जाए की बाहर अफेयर है तो वो जान ही ले ले और एक ये है कि दो लड़कियों से शादी एक साथ कर रहा है.

तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर ये है कौन. जो इतनी बड़ी हिम्मत जुटाया है. एक साथ दो शादी.

असल में ये कोई और नहीं बल्कि ब्राजील के स्टार फुटबॉलर हैं. जी हाँ. नाम है रोनाल्डिन्हो. कुछ याद आया आपको. ज़रा याद कीजिए वो २००२ का मैच जिसका स्टार था ये खिलाड़ी. 2002 में विश्व विजेता ब्राजीली फुटबॉल टीम का हिस्सा रहे रोनाल्डिन्हो की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. 38 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया है. खास बात ये है कि रोनाल्डिन्हो दो युवतियों से एक साथ शादी रचाने  जा रहे हैं. दुनिया के लिए ये किसी अजूबे से कम नहीं है. आप देखें इनकी तस्वीरें.

दो युवतियों से होगी रोनाल्डिन्हो की शादी ( Ronaldinho to marry to girls )

रोनाल्डिन्हो किसी समय विवाह के बंधंन से दूर ही रहना चाहते थे, लेकिन आज वह एक नहीं, बल्कि दो-दो लड़कियों को अपना जीवन संगिनी बनाने की तैयारियों में हैं.

इतना ही नहीं वो दोनों के लिए एक तरह के ही उपहार लाते है, इस तरह वो दोनों के बीच समानता का भी विशेष ध्यान रखते हैं। इसके अतिरिक्त रोनाल्डिन्हो अपने विदेशी दौरों के दौरान अपनी दोनों गर्फफ्रेंड के साथ ही जाते हैं. गज़ब का है ये प्यार और गज़ब की हैं ये दोनों लड़कियां जो सौत के साथ भी खुश हैं.

दो युवतियों से होगी रोनाल्डिन्हो की शादी ( Ronaldinho to marry to girls )

शादी से पहले ही ये स्टार खिलाड़ी इन दोनों लड़कियों से साथ रहता है. रोनाल्डिन्हो इन दोनों युवतियों के साथ दिसंबर महीने से रियो डी जेनेरियो स्थित अपने आवास में रह रहे हैं. बार्सीलोना का ये पूर्व फुटबॉलर अपनी दोनों गर्लफ्रेंड को खर्च के लिए 1500 पाउंड यानी करीब 1.35 लाख रुपए देते हैं. वाह कितना पैसा है और दिल भी कितना बड़ा है.

ऐसा नहीं है कि इस खिलाड़ी के इस फैसले से उसके परिवार वाले खुश हैं. असल में सब नाराज़ हैं और शादी को रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उनके परिवार वाले यहाँ तक कह दिए हैं कि वो शादी में शरीक नहीं होंगे.

बहरहाल ये अब तक का अनोखा मामला है. हो सकता है कि इस खिलाड़ी को ऐसा करने में आनंद आ रहा हो, लेकिन ये सही तरीका नहीं है. एक साथ दो लड़कियों से शादी करने का उनका फैसला उन्हें ही सही लग सकता है.

Don't Miss! random posts ..