ENG | HINDI

इस लड़की ने की है 11 शादियाँ, अलग-अलग राज्यों में है इसके पति, जानें क्या है पूरा मामला

मेघा भार्गव

मेघा भार्गव – गोरा रंग, लंबाई 5 फीट 2 इंच, डिग्री MBA, पढ़ा-लिखा परिवार.

दोस्तों हम शादी के लिए किसी दूल्हा-दुल्हन की बात नहीं करने जा रहे हैं. और ना हीं किसी गुमशुदा व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं. दरअसल ये पहचान उस लुटेरी दुल्हन का है जिसने देश के अलग-अलग राज्यों में शादी की, और दूल्हे के परिवार को लूटकर रातों-रात फरार हो गई.

दोस्तों ये कहानी कोई फिल्मी नहीं, बल्कि हकीकत है. और वो भी किसी दूसरे देश की नहीं, बल्कि भारत देश की सच्ची कहानी है. आप सोच कर हैरान हो रहे होंगे, कि भला कोई लड़की ऐसी कैसे हो सकती है. तो हैरान होने की कोई जरुरत नहीं. क्योंकि इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है.

जरा सोचिए कि किसी दिव्यांग या तलाकशुदा पुरुष को ऐसी महिला मिल जाए, तो उसके लिए तो सोने पर सुहागा वाली बात होगी ना. ये लड़की 26 साल की है.

इसका नाम है मेघा भार्गव. मेघा भार्गव ने 1-2 नहीं बल्कि 11 शादियां की. और मकसद उसका पैसा कमाना.

किसी अच्छे पैसे वाले लड़के को फंसा कर शादी करना इसके लिए चुटकियों का खेल था. तभी तो 11 पैसे वाले लड़कों को उसने ऐसे चूना लगाया, कि वो लड़का बेचारा कहीं का नहीं रहा. धूम-धाम से शादी करने के बाद ये लड़की अपने दूल्हे को और ससुराल वालों को नींद की गोलियां खिला देती थी. और घर के सारे जेवर और पैसे लेकर फरार हो जाया करती.

मेघा भार्गव

दोस्तों हैरानी इस बात से भी होगी कि ये लड़की इस काम को अकेले अंजाम नहीं देती थी, बल्कि इस कारनामे में उसकी बड़ी बहन और उसका बहनोई भी पूरी मदद करता था. भारत के अलग-अलग राज्यों में इसने 11 अलग-अलग लड़कों से शादी रचाई. और फिर उन्हें लूट कर फरार हो गई.

पुलिस को इसकी भनक तब लगी, जब मेघा भार्गव के खिलाफ केरल के एक लड़के ने शिकायत दर्ज की. बता दें कि केरल के कोच्चि में इस लड़की ने लॉरेल नाम के एक व्यक्ति से शादी रचाई. और फिर उसके घर से 15 लाख रुपए कैश और जेवर लेकर भाग गई. इन लोगों ने जब FIR दर्ज किया तो पुलिस ने पड़ताल में पाया कि इस लड़की ने केरल में ही कई और शादियां पहले भी की थी. केरल के अलावा इसने पुणे, राजस्थान और मुंबई जैसे शहरों में भी 6 और शादियां कर रखी थी. और इन सब परिवार वालों को पहले हींं लूट कर फरार हो चुकी थी.

नोएडा पुलिस ने बताया कि ये लड़की, मेघा भार्गव ग्वालियर की है. दोस्तों इस खबर को पढ़ने के बाद हम तो यही कहेंगे, कि शादी करने से पहले एक बार लड़की के घरवालों की और लड़की की अच्छी तरह से पड़ताल कर लें. कहीं लेने के देने ना पड़ जाए. खैर ऐसे मामले इक्के-दुक्के होते हैं. और कोई भी परिवार या लड़का यूं हीं किसी से शादी नहीं कर लेता. हां जिसकी किस्मत खराब हो उसके पल्ले ऐसी लड़की पड़ जाए, तो फिर क्या कहा जा सकता है.

Don't Miss! random posts ..