ENG | HINDI

इस देश के बच्चे हैं सबसे ज़्यादा बिगड़ैल और अय्याश

बिगड़ैल और अय्याश बच्चे

बिगड़ैल और अय्याश बच्चे – आपने भी ये बात तो सुनी ही होगी कि अमीर बाप के बच्चे बिगड़ैल होते ही हैं.

उनके पास पैसे इतने होते हैं कि उसे बिना सोचे-समझे कहीं भी, कैसे भी खर्च कर देते हैं. कोई उनसे पूछने वाले तो होता नहीं है कि पैसों का क्या कर रहे हैं. ऐसे में बच्चे पूरी तरह से बिगड़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल अरब देश के शेख और उनके बच्चों का भी है.

पैसों की भरमार के चलते वो बहुत लगज़ीरियस लाइफ जीते हैं. उनका रहन-सहन दूसरों से काफी अलग और शाही होता है.

ऐसी कई खबरे आ चुकी हैं जहां उनकी रॉयल लाइफ के बारे में बताया जा चुका है यही नहीं उनके बच्चे भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर तो उन्होंने रिच किड्स ऑफ अरब के नाम से पेज भी बना रखा है जहां वो ऐसी फोटोज अपलोड करते हैं जिनको देख हर कोई हैरान रह जाए. लेकिन इस अमीर देश से भी ज़्यादा बिगड़ैल किसी और देश के बच्चे होते हैं.

बिगड़ैल और अय्याश बच्चे

जी हां, अब एक ऐसा देश सामने आया है जहां बिगड़ैल और अय्याश बच्चे हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर धांसू एंट्री की  है और अपनी अय्याशी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर The Rich Kids Of Albania नाम से एक पेज बनाया गया है. जहां ये बिगड़ैल और अय्याश बच्चे काफी तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं. अलबानिया देश दक्षिण यूरोप में है. इस देश की राजधानी तिराना है. ये देश के सबसे अधिक आबादी वाला शहर और मुख्य आर्थिक और वाणिज्यिक केंद्र है.

बिगड़ैल और अय्याश बच्चे

ये देश 28,748 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुई है. 2016 के आंकड़ों के मुताबिक यहां की आबादी 30 लाख है. यहां की जीडीपी 37.923 बिलियन डॉलर है. अलबानिया के राष्ट्रपति लिर मेटा और प्रधान मंत्री एडी रामा है. यहां के बच्चों की लाइफ काफी रॉयल है. इंस्टाग्राम पर लगातार उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं. जहां दिख रहा है कि वो कैसी लाइफ जीते हैं. जो लोग सपनों में देखते हैं उसे वो हकीकत में जी रहे हैं. इन्हें देखकर शायद आपको भी जलन होगी और आप सोचेंगे कि काश! आप भी भारत की बजाय इस देश में पैदा होते तो कितना अच्छा रहता है. आप भी इन्हीं की तरह शानो-शौकत वाली ज़िंदगी जी सकते. इन्हें देखकर आपको पछतावा भी हो रहा होगा कि कहां से कहां आप भारत में पैदा हो गए, लेकिन अब तो आप कुछ बदल नहीं सकते. खैर, वहां जो पैदा हुए हैं वाक़ई बहुत लकी हैं तभी तो अय्याशी भरी ज़िंदगी जी रहे हैं.

यहां अय्याशी का आलम ये है कि शेर को यहां के रिच किड्स ने पेट बनाकर रखा. आपको शायद इतने नोटो की गड्डी साथ देखने को न मिले जितने नोटो की गड्डी के बीच ये बाथटब में बैठकर नहाते हैं.

बिगड़ैल और अय्याश बच्चे

ये है बिगड़ैल और अय्याश बच्चे – दुनिया के कई देशों में जहा लोग भूखमरी से मर रहे हैं और जिनके लिए एक वक्त का खाना भी मुश्किल है, वहीं दूसरी तरफ अलबानिया के ये रिच किड्स रॉयल लाइफ जीने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. अगर ये थोड़े पैसे दान कर देते तो किसी और का भी भला हो जाता.

Don't Miss! random posts ..