ENG | HINDI

जब एक शादी से नहीं भरा दिल तो इन क्रिकेटर्स ने रचा ली दूसरी शादी !

दूसरी शादी

दूसरी शादी – क्रिकेटरों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं होती है क्योंकि क्रिकेटर्स की लाइफ चकाचौंध और ग्लैमर से भरपूर होती है.

क्रिकेटर्स के दीवाने हमेशा उनकी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने की कोशिश में जुटे रहते हैं और मीडिया में भी अक्सर क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी को लेकर कई तरह की खबरें आती ही रहती हैं.

खासकर क्रिकेटर्स के अफेयर्स और रिलेशनशिप की खबरों में लोग ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका एक शादी से मन नहीं भरा तो दूसरी शादी कर ली.

दूसरी शादी –

1- दिनेश कार्तिक

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी. दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा ने उनका साथ छोड़कर एक दूसरे मशहूर भारतीय क्रिकेटर का दामन थाम लिया था. पहली पत्नी के छोड़कर जाने के बाद दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से दूसरी शादी कर ली.

2- मोहम्मद अज़हरुद्दीन

शादीशुदा होते हुए भी टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन का दिल संगीता बिजलानी पर आ गया था. अज़हरुद्दीन संगीता के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्हें पाने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी नौरीन को तलाक दे दिया. तलाक के बाद उन्होंने संगीता बिजलानी से शादी कर ली.

3- विनोद कांबली

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का भी जब एक शादी से मन नहीं भरा तो उन्होंने दूसरी शादी कर ली. विनोद कांबली ने पहले नोएला लुइस से शादी की थी जो साल 1998 में पुणे के ब्लू डायमंड होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी. अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद विनोद कांबली ने फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी कर ली.

4- वसीम अकरम

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम की पहली शादी साल 1995 में हुमा मुफ्ती से हुई थी. आपको बता दें कि साल 2009 में शरीर के कई अंगों के खराब हो जाने की वजह से हुमा की मौत हो गई थी. पहली पत्नी की मौत के बाद वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलियाई युवती थॉम्पसन से शादी कर ली.

5- इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान महिलाओं के बीच काफी मशहूर हुआ करते थे. उन्होंने साल 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से पेरिस में शादी की थी लेकिन शादी के 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद इमरान ने टीवी पत्रकार रेहम खान से शादी की लेकिन कुछ ही दिनों बाद इन दोनों का तलाक हो गया.

गौरतलब है इन क्रिकेटर्स में से कुछ ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली जबकि कुछ ने पहले पार्टनर से तलाक लेकर दूसरी महिला से शादी की.

Don't Miss! random posts ..