ENG | HINDI

एक बार फिर छाए हनी सिंह, नए गाने को एक दिन में मिले लाखों व्यूज़

रैपर हनी सिंह

अपने अलग अंदाज़ और आवाज़ से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले पंजाबी रैपर हनी सिंह एक बार फिर से छा गए हैं.

लंबे समय तक बॉलीवुड से गायब रहने के बाद हनी सिंह ने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म से कमबैक किया था और उनका गाना हिट हुआ था. इस बार हनी सिंह की आवाज़ सुनाई दे रही है सैफ अली खान की फिल्म बाज़ार में. इस फिल्म का नया गाना ‘बिलेनियर’ कल ही लॉन्च हुआ है और यू-ट्यूब पर ये ज़बर्दस्त हिट हो रहा है.

रैपर हनी सिंह का नया गाना लॉन्च होते ही उसे लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने में सैफ अली खान, रोहन मेहरा और एली अबराम नज़र आ रही हैं. गाना पब और डिस्को की थीम पर बना है. पार्टी के लिए ये गाना बिल्कुल परफेक्ट है और फेस्टिव सीजन में रैपर हनी सिंह के फैंस के लिए ये गाना किसी तोहफे से कम नहीं है. हनी सिंह ने गाने का टीजर अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

इस गाने से रैपर हनी सिंह ने एकबार फिर से यू-ट्यूब पर धमाकेदार वापसी की है जिससे जाहिर है उनके फैंस काफी खुश हैं.  ‘बिलेनियर’ गाने से पहले हनी सिंह का फिल्म लवयात्री का गाना ‘रंगतारी’ और ‘उर्वशी’ भी खूब हिट हुआ था. ‘रंगतारी’ गाने ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था, उसने ‘कन्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. पिछले कुछ सालों में हनी ने ‘चार बोतल बोदका, काम मेरा रोजका’, ‘धीरे धीरे ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज’ और ‘अ लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब इंटरटेन किया है.

रैपर हनी सिंह  के गानों के बिना हर पार्टी अधूरी है. कुछ समय पहले रिलीज गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पैग’ भी लोगों को खूब पसंद आया और हर पार्टी में ये गाना बजता है.

सुनिए हनी सिंह का बिलेनियर सॉन्ग-

रैपर हनी सिंह यंगस्टर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं, क्योंकि उनके हर गाने डिस्को और पब के लिए परफेक्ट होते हैं. बिलेनियर गाने के साथ ही हनी सिंह के फैंस को नाचने का एक और मौका मिल गया. बाज़ार फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है.