ENG | HINDI

खिलजी बने रणवीर के साथ जब साड़ी में दीपिका ने किया ‘खलीबली’ देखे वीडियो

रणवीर सिंह और दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका – सुपरहिट फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं, न ही उनके कोई प्रोजेक्ट साइन करने की खबर है. खबरों की मानें तो रणवीर सिंह और दीपिका शादी की प्लानिंग कर रहे हैं और शायद इसी साल के अंत तक शादी करने वाले हैं, इसलिए दीपिका खुद को फ्री रखना चाहती हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल हैं, इन दिनों इस सेलिब्रिटी कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह और दीपिका जब भी साथ नज़र आते हैं लोगों की निगाहें बस उन्हीं पर थम जाती है. रील लाइफ में हिट ये जोड़ी रियल लाइफ में जल्द ही एक होने वाली है, ऐसे में पब्लिकली साथ नज़र आने पर जाहिर है ये कपल लोगों को ध्यान आकर्षित करते हैं। एक इवेंट में ये स्टार कपल फिल्म पद्मावत के सुपरहिट गाने खलीबली पर ठुमके लगाता नज़र आया.

फिल्म में तो रणवीर ने कमाल का डांस किया था. इस बार भी दीपिका उनके डांस स्टेप्स को फॉलो करती दिखीं. फ्लोरप साड़ी में दीपिका कमाल की खूबसूरत लग रही थी और इस दौरान उनके बीच काफी मजेदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं, जो दर्शकों को भी पसंद आई.

जहां तक रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की बात है तो मीडिया में पहले ऐसी खबरें आई थी कि ये जोड़ी 20 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं, लेकिन हालिया रिपोर्टों की माने तो दोनों ने फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के कारण अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है. हाल ही खबर आई कि दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी. एक अखबार की खबर के अनुसार दीपिका न सिर्फ फिल्म में लीड रोल करेंगी, बल्कि इस फिल्‍म को प्रोड्यूज भी करेंगी. फिलहाल फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है.

उधर रणवीर सिंह भई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में रणवीर ने ‘सिम्बा’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में रणवीर एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएगे. फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की है.

रणवीर सिंह और दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की चर्चा कई महीनों से है, लेकिन दोनों के करियर को देखते हुए लगता है कि वो अभी कुछ महीनों तक शायद शादी नहीं करने वाले. वैसे बॉलीवुड में कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, नेहा धूपिया और अब प्रियंका चोपड़ा ने जिस तरह से तुरंत रोका करके सबको हैरान कर दिया, हो सकता है कि रणवीर और दीपिका भी सीक्रेटली शादी करके अपने फैंस को सरप्राइज़ कर दें.