ENG | HINDI

दीपिका से पहले इस हीरोइन की बेटी के प्यार में पागल थे रणवीर सिंह !

अभिनेता रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी फिल्मों से ज़्यादा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं, वो ऐसे अभिनेता हैं जो खुलेतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से भी नहीं झिझकते.

वैसे अभिनेता रणवीर सिंह बेहतरीन अभिनेता तो हैं ही, लेकिन फिल्मों के साथ ही वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.

रणवीर काफी आशिक मिजाज़ हैं. फिलहाल दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे रणवीर का अनुष्का शर्मा से अफेयर था, ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर का अफेयर एक मशहूर हीरोइन की बेटी के साथ भी रह चुका है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की छोटी बेटी आहना देओल की.

अभिनेता रणवीर सिंह

चौंक गए न, सोच रहे होंगे कि वो तो फिल्म इंडस्ट्री में है भी नहीं. अरे, भई दिल लगाने के लिए सेम इंडस्ट्री में होना कोई ज़रूरी तो नहीं. दरअसल, रणवीर और अहाना दोनों दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे. खबरों की माने तो रणवीर सिंह अहाना से बेइंताह प्यार करते थे. मगर अफसोस की उनके प्यार की उम्र बहुत छोटी रही, बहुत जल्दी ही इनका ब्रेकअप हो गया.

रणवीर सिंह कुछ सालों के लिए विदेश पढने के लिए चले गए और अहाना से अपना ब्रेकअप कर लिया. आहना के बाद उनका दिल अनुष्का शर्मा पर फिदा हो गया.

वैसे रणवीर से ब्रेकअप के बाद अहाना के आदित्य रॉय कपूर से भी अफेयर की खबरे थी, मगर फरवरी 2014 में अहाना ने बिजनेसमेन वैभव वोहरा से शादी करके घर बसा लिया.

वैसे आहना भले ही फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हो,लेकिन अपनी माँ और बहन की तरह वो भी एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर है.

खैर अभिनेता रणवीर सिंह की एक्स आहना ने तो घर बसा लिया और उनकी दूसरी एक्स अनुष्का शर्मा का भी विराट कोहली से रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है, उम्मीद है दोनों शादी कर लेंगे. वहीं सुनने में आया है कि अभिनेता रणवीर सिंह का दीपिका के साथ रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा, कहीं ऐसा न हो दीपिका की गिनती भी उनकी एक्स में होने लगे.

Don't Miss! random posts ..