मनोरंजन

बाहुबली के डायरेक्टर बना रहे Rs. 300 करोड़ की फिल्म, खास बातें

राजामौली – वैसे तो बड़े परदे पर हर हफ्ते ही कोई ना कोई फिल्म लग ही जाती है।

लेकिन इन नई-नवेली फिल्मों की बाढ़ में अचानक से कोई धमाकेदार फिल्म आ जाती है और इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाती है। दक्षिण भारतीय सिनेमा की देन ‘बाहुबली’ के दोनों ही भाग ऐसी ऐतिहासिक फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल है।

बाहुबली ने फिल्म के एक्टर्स प्रभास, राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी आदि के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली को भी सिर्फ दक्षिण भारत ही नहीं बल्कि पूरे भारत में मशहूर कर दिया।

किसी ऐतिहासिक फिल्म सा प्रदर्शन दोहरा पाना बहुत मुश्किल होता है। बाहुबली भी हर तरह से एक ऐसी फिल्म लगती है, जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता है। मगर फिल्म के डायरेक्टर तो अब कुछ और बड़ा करने की सोच रहे हैं।

जी हां, राजामौली जल्द ही एक महाबजट फिल्म का काम शुरू करने वाले हैं। इस आगामी फिल्म का बजट ‘बाहुबली’ से भी ज्यादा यानी 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इस फिल्म को राजामौली  ‘बाहुबली से भी बड़ा और यादगार बनाना चाहते हैं। आइए जानते हैं फिल्म से जुड़ी खास बातें –

यह मेगाबजट फिल्म राजामौली के लिए कितनी खास है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने फिल्म की लॉन्चिंग के लिए एक शानदार इवेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट में प्रभास, राणा दग्गुबती जैसे स्टार्स के साथ ही दिग्गज एक्टर चिरंजीवी व फिल्मकार के. राघवेंद्र तक मौजूद थे। चिरंजीवी ने ओपनिंग सेरेमनी में पहले शॉट के लिए ‘क्लैपिंग’ की।

बता दे कि प्रभास और राणा इस इवेंट में शामिल जरूर थे। लेकिन वे राजामौली की इस भावी फिल्म ‘आरआरआर(RRR)’ में नजर नहीं आ रहे हैं। उनके बजाए राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे मेगास्टार फिल्म में चार चांद लगाएंगे। ये दोनों मेगास्टार भी इवेंट में शामिल हुए थे। वैसे तो यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। मगर इसकी बाकी कास्ट के बारे में फ़िलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है।

‘आरआरआर’ के निर्माता डीवीवी दनय्या के अनुसार, “यह पूरा प्रोजेक्ट एक सपने की तरह या मुझे कहना चाहिए एक सपना पूरा होने की तरह है। किसी फिल्म में राम चरण, एनटीआर और राजामौली जैसी तिकड़ी के साथ काम करना मेरे लिए बहुत उत्साहित करने वाला है। फैंस व वो दर्शक जो सामान्य से कुछ अलग चाहते हैं, उन सभी को फिल्म से पहले से ही बहुत उम्मीदें हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “टीम को कुछ भी चाहिए हो, हम कोई समझौता नहीं करेंगे। फिल्म की शूटिंग 19 नवंबर से शुरू होगी। पहले सीक्वेंस में राम चरण व एनटीआर के हाई वोल्टेज एक्शन सीन शूट होंगे। हम जल्द ही बाकी कास्ट की घोषणा करेंगे।”

हालांकि फिल्म का प्लॉट तो अभी तक जाहिर नहीं किया गया है। मगर कयास लगाए जा रहे हैं ‘आरआरआर’ में राम चरण पुलिस और जूनियर एनटीआर गैंगस्टर के किरदार में होंगे। चूंकि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, इसलिए इसमें भारी मात्रा में विजुअल इफेक्ट्स देखने को मिलने वाले हैं।

राजामौली की इस मेगाबजट फिल्म के बारे में नए-नए खुलासे होते रहेंगे। गुजरते वक्त के साथ फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ने वाला है। यदि आप भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित है तो इस स्टोरी को शेयर जरूर कीजिएगा।

Parimal Patel

Share
Published by
Parimal Patel

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago