ENG | HINDI

राधिका आप्टे का स्टाइल जो पड़ रहा है कंगना और शिल्पा पर भारी

राधिका आप्टे का स्टाइल

राधिका आप्टे का स्टाइल – राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में पीछे के दरवाजे से एंट्री ली थीं लेकिन अब ये बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पीछे धकेल रही हैं।

राधिका आप्टे का रंग भी बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेस से अलग है जो उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान दिलाता है। चाहे फिल्म की बात हो या फिर स्टाइल की… कंगना ने कई बड़ी एक्ट्रेस को पीछे धकेल दिया है।

पिछले सप्ताह कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर नजर आई जिसमें राधिका आप्टे का स्टाइल कमाल का था – उसने हर किसी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया। वहीं शिल्पा शेट्टी ने बीते हफ्ते स्टाइल के मामले में अपने फैंस को निराश कर दिया। शिल्पा के अलावा कंगना भी कोई ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं।

राधिका आप्टे का स्टाइल –

साड़ी में दिखीं शिल्पा

राधिका आप्टे का स्टाइल

वैसे तो शिल्पा शेट्टी किसी भी तरह की outfits को कैरी कर लेती हैं और उनमें वो काफी स्टाइलिश भी लगती हैं। लेकिन बीते सप्ताह जिस तरह से उन्होंने साड़ी को कैरी करती हैं उसके क्या कहना! Manish Malhotra की डिजाइन साड़ी में शिल्पा बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं और उन्होंने इस साड़ी के साथ जो खूबसूरत necklace पहना हुआ है वो ARAYA Fine Jewelry का है। इस Oxblood wonder कलर की साड़ी में शिल्पा स्टाइलिश लग रही थीं। लेकिन साड़ी में शिल्पा हमेशा ही काफी ग्लैमर्स नजर आती है जिसके कारण इस बार का इनका लुक बहुत ही फीका नजर आया।

कंगना का साड़ी लुक

राधिका आप्टे का स्टाइल

बॉलीवुड में कंगना को स्टाइलिश queen माना जाता है। यह किसी भी तरह की आउटफिट्स पहन लेती हैं और काफी अलग तरीके से अपने ड्रेसेस को कैरी करती हैं। यह कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट भी करते रहती हैं। इसलिए तो इनके फैन्स इन्हें काफी पसंद करते हैं। लेकिन बीते सप्ताह के फंक्शन में जिस तरह की इन्होंने साड़ी पहनी थी वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।
लेकिन इस बार कंगना ने अपने फैन्स को साड़ी में कुछ खास impress नहीं किया है। गर्मियों के लिए यह साड़ी परफेक्ट है लेकिन इसके बावजूद भी कंगना इसमें ज्यादा स्टाइलिश नहीं लग रही है।

राधिका का ग्लैमरस लुक

राधिका आप्टे का स्टाइल

वहीं राधिका आप्टे ने हर किसी का दिल जीता। अभी हाल ही में रीलिज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाली राधिका अप्टे ने इस बार बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस्स की लिस्ट में शामिल कंगना रनौत और शिल्पा शेट्टी को पीछे छोड़ दिया है। इस खूबसूरत ड्रेस में राधिका अप्टे बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

करिश्मा का समर लुक

राधिका आप्टे का स्टाइल

इन सबके बीच टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी फैशन डिजाइनर Mukesh Chhabra की डिजाइन की हुई ड्रेस पहने नजर आई। यह एक समर ड्रेस थी जिसे देखने के बाद लग रहा था कि समर आ गया है।

ये था राधिका आप्टे का स्टाइल जो कमाल का था – तो यह था पिछले सप्ताह का फैशन रिपोर्ट जिसमें राधिका आप्टे हर किसी को पीछे छोड़ते हुए नजर आई।