ENG | HINDI

प्रियंका व दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस को मिली टिकट टू हॉलीवुड

राधिका आप्टे

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा व दीपिका पादुकोण के बाद अभिनेत्री राधिका आप्टे को टिकट टू हॉलीवुड में एंट्री मिल गयी है।

जी, हां राधिका आप्टे को इंटरनेशनल सिनेमा में एंट्री मिलने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर भी की है। खुशी जाहिर करने के साथ ही राधिका आप्टे ने यह भी कहा कि वह कई भाषाओं में फिल्में करना चाहती है। वह किसी एक सिनेमा में सिमट कर नहीं रहना चाहती।

राधिका की हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें दो फिल्मों के लिए साइन किया गया है। पहली द वेडिंग गेस्ट और दूसरी फिल्म अनटाइटल्स वर्ल्ड वॉर टू है। द वेडिंग गेस्ट में राधिका आप्टे के सह-अभिनेता जय हो फिल्म के एक्टर देव पटेल हैं वहीं अनटाइटल्स वर्ल्ड वॉर टू में वहीं की एक्ट्रेस स्टेना केटिक व मेगन थॉमस के साथ नजर आएंगी।

राधिका आप्टे

एक्ट्रेस को यह दोनों फिल्में मिलने के बाद अनटाइटल्स वर्ल्ड वॉर टू की कहानी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

इस फिल्म में राधिका आप्टे जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में राधिका  भारतीय मूल की नूर इनायत खान के किरदार में नजर आएंगी। नूर इनायत को दूसरे विश्व युद्ध में जासूसी के मकसद के लिए फ्रांस भेजा जाता है। बता दें कि नूर इनायत दूसरे विश्व युद्ध में पहली वायरलेस ऑपरेटर एक ब्रिटिश जासूस थी। इस कहानी पर पहली बार निर्देशक लीडिया डीन फिल्म बना रहे है। जिसमें हॉलीवुड के मशहूर एक्टर शामिल हैं।

आपको बता दें कि राधिका आप्टे ने बॉलीवुड में लगभग रियल फिल्म यानी सामजिक फिल्मों को ही साइन किया है। हाल ही में राधिका की अक्षय कुमार के साथ पैडमैन व राजस्थान की पृष्ठभूमि पर केन्द्रित पार्च्ड फिल्म रिलीज हो चुकी है। इन दो फिल्मों के साथ राधिका ने बदलापुर, मांझी: द माउंटने मैन, मैडी, अहाल्या और हंटर फिल्म के साथ कई आर्ट फिल्म व कमर्शियल फिल्मों में भी कार्य किया है। जिनमें से कई फिल्मों पर विवाद देखा गया था।

राधिका आप्टे ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह सिर्फ हॉलीवुड नहीं बल्कि दुनिया भर के सिनेमा में काम करें। वह आगे कहती हैं मैं जिस चीज के लिए सूटेबल हूं वो तो जरूर ही करूं, मैं खुद को एक ही सिनेमा के अधीन करके नहीं रखना चाहती। राधिका आप्टे ने हिन्दी फिल्मों के अलावा, मराठी व बांग्ला फिल्में में भी बेहतर भूमिकाएं दी है।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे से पहले प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड फिल्मों के लिए साइन किया जा चुका है। प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको, बेवॉच व ए किड लाइक जैक फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस कार्य किया है। इन फिल्मों में बेहतर अभिनय से प्रियंका को हॉलीवुड की अन्य फिल्म भी मिल रही है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण XXX-रिटर्न ऑफ जेंडर केज में बतौर अभिनेत्री कार्य कर चुकी है।

इन दोनों अभिनेत्रियों ने हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा ही लिया है। इसलिए उन्हें हॉलीवुड की अन्य फिल्म में ऑफर हो रही है। मगर बारी है अभिनेत्री राधिका आप्टे और उनकी फिल्मों की जिनसे यह तय होगा कि वह हॉलीवुड में अपना मुकाम कहां तक ऊंचा ले जाती है ।

Don't Miss! random posts ..