ENG | HINDI

हरियाणा में फैल रहा है साइको किलर का खौफ

साइको किलर का खौफ

साइको किलर का खौफ – अक्सर किसी से लङाई होती है तो लोग गुस्से में अक्सर एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दे देते है ।

कई बार लोग गुस्से में मार भी देते हैं । लेकिन कोई किसी को किसी न किसी वजह से ही मारता है ।लेकिन अगर कोई व्यक्ति 6  अनजान लोगों को मार दे । वो भी सेना का पूर्व सैनिक रह चुका व्यक्ति ?

इसके पीछे कौन सी वजह आपको समझ आती है ?

अधिकतर ऐसे मामलों में जब कोई किसी का खून बिना वजह बिना संबंध के करता है तो माना जाता है  अपराधी मानसिक रुप से ठीक नही है । और ऐसे क्रिमिनल अक्सर समाज के लिए बहुत बङा खतरा होते है ।

साइको किलर का खौफ

ऐसे ही एक साइको किलर का खौफ हाल ही में हरियाणा में देखने को मिला ।जब एक रात में किलर ने एक  महिला और तीन सिक्युरिटी गार्ड का खून कर दिया जिन्हें वो जानता भी  नही था। इस किलर की खबरें सुने के बाद हरियाणा के लोगों में साइको किलर का खौफ बढ़ रहा है।हालांकि हरियाणा पुलिस ने इस किलर को अब पकङ लिया है। इस खतरनाक किलर की मानसिक स्थिति की जांच कराई जा रही है ।जिसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई  कर पाएगी।वही मृतको के शवों को भी जांच के लिए भेज दिया गया है ।

दरअसल हाल ही में हरियाणा के पलवल गांव के हास्पिटल में एक महिला अपनी बहन के साथ उसकी डीलिवरी के लिए आई थी ।

साइको किलर का खौफ

आईसीयू के बाहर इंतजार कर रही इस महिला को एक 45 से  50 साल की उम्र के आदमी ने राॅड से मारा और उसके बाद वहाँ से फरार हो गया । राॅड से मारने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई । महिला मारने के बाद इस आदमी ने आगरा रोड पर तीन सिक्युरिटी गार्ड और दो राह चलते आदमियों को बिना वजह मार डाला । हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में  अपराधी का चेहरा  रिकार्ड हो गया था । जिसकी मदद से पुलिस ने अपराधी को पकङा  लिया । पुलिस ने सभी शव पोसमार्टम  के लिए भेज दिए हैं ।  वही इस खतरनाक किलर का मानसिक संतुलन ठीक है या नही इसके लिए जांच कराई जा रही है ।

साइको किलर का खौफ

इस किलर का नाम नरेश कुमार है ।

ये सेना का पूर्व सैनिक है । जिसकी उम्र 45 से 50 उम्र  है । सेना में नौकरी करने के बाद ये किलर हरियाणा के कृषि विभाग कर्यारत था। लेकिन सेना का पूर्व सैनिक होने के बाद और कृषि विभाग में नौकरी भी थी। इसके बाद भी नरेश कुमार के किलर बने के पीछे मानसिक स्थिति के अलावा कोई कारण नजर नही आता । क्योंकि हरियाणा पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि नरेश कुमार दारा मारे गए 6 लोगों से उसका किसी भी तरह कोई तल्लुक नही  था। और उस रात नरेश कुमार ने 6 अनजान लोगों की हत्या की । जिसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हो सकता है नरेश कुमार ने इसे पहले भी कई ओर खून किए हो । लेकिन पकङा नही गया ।

डॉक्टर्स की रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर इस व्यक्ति को किस तरह की मानसिक बीमारी है। जिसके आवेश मे आकर उसने इतने मासूम लोगों का खून कर दिया ।