ENG | HINDI

शादी के बाद एक्टिंग नहीं राजनीति करेंगी प्रियंका चोपड़ा !

क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा

क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई करके अपने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया, वैसे सगाई के बाद से ही उनकी जल्द शादी की चर्चा हो रही है.

कहा जा रहा है कि प्रियंका दीपिका पादुकोण से पहले ही सात फेरे ले सकती हैं, एक चर्चा ये भी है कि शायद शादी के बाद प्रियंका बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड ही चली जाएं, लेकिन ऐसा नहीं हो शादी के बाद तो प्रियंका एक्टिंग छोड़कर राजनीति करेंगी.

प्रियंका के राजनीति करने की बात हम नहीं कह रहे, बल्कि ये तो उस ज्योतिषी का भविष्यवाणी है जिसने कई साल पहले देसी गर्ल की शादी की भी भविष्यवाणी की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने 13 साल पहले 2005 में कहा था कि प्र‍ियंका 36 की उम्र में शादी के बंधन में बंधेगी. जुमानी बॉलीवुड सेलेब्स के बीच सबसे ज्यादा चर्च‍ित एस्ट्रोलॉजर हैं, और देखिए उनकी ये बात बिल्कुल सच हो गई. निक ने प्रियंका के 36वें जन्मदिन पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था.

आपको बता दें कि उनकी जुमानी ने क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा के करियर को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी, उनके मुताबिक, प्र‍ियंका एक सफल प्रोड्यूसर बनेगी और 45 साल की उम्र में वो बॉलीवुड छोड़ राजनीति में भी कदम रख सकती हैं.

ये तो आपको पता ही है कि प्रियंका का Purple Pebble Pictures नाम प्रोड्क्शन हाउस है. पीसी अब तक इस बैनर से कई बेहतरीन फिल्में बना चुकी हैं. 13 साल पुरानी भविष्यवाणी को लेकर अब देखना यह है कि क्या वाकई 45 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा राजनीति में कदम रखती हैं या नहीं. वैसे अब तक उनको लेकर की गईं दो भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं.

उधर क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर भी हर दिन कोई न कोई खबर आती रहती है, कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो अक्टूबर में सात फेरे लेने जा रही हैं, मगर प्रिंयका की मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों का गलत कहा है.

उनका कहना है कि फिलहाल शादी की तारिख तय नहीं हुई है.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक निक और प्रियंका हवाई में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. दरअसल, दोनों शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं. हवाई निक के लिए अच्छा ऑप्शन भी है क्योंकि उन्हें समंदर काफी पसंद है.

क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा – खैर, जब सगाई कर ली है तो दोनों शादी भी जल्द कर ही लेंगे और जहां तक राजनीति का सवाल है तो भविष्य में कौन क्या करेगा खुद इंसान को भी पता नहीं हो पाता. क्या पता बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुकी प्रियंका राजनीति के मैदान में भी अपना जौहर दिखाने में सफल रहेंगी.

Don't Miss! random posts ..