ENG | HINDI

क्या फायदों के लिए प्रियंका चोपड़ा से निक जोनास कर रहे हैं शादी?

प्रियंका की शादी

हमारी देसी गर्ल प्रियंका अब परदेसी होने वाली हैं। क्योंकि प्रियंका की शादी एक परदेसी से हो रही है जिनसे वे बहुत प्यार करती हैं।

उस परदेसी का नाम निक जोनास है और उन्हें पूरी दुनिया जानती हैं। जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से सगाई की थी तो हर किसी की नजर उन पर चली गई थी। टीवी, न्यूजपेपर और सोशल मीडिया, हर जगह प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस की ही खबरें थीं।
प्रियंका चोपड़ा ने अब तक जो बुलंदियां छुई हैं वे काबिलेतारीफ है और इसलिए ही हर कोई उनकी काफी इज्जत करता है। क्योंकि बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड में जगह बनाने की कोशिश पहले भी कई ऐक्ट्रेस कर चुकी हैं। लेकिन सफलता किसी को भी नहीं मिली।

केवल एक प्रियंका चोपड़ा हैं जो सक्सेसफुली हॉलीवुड में रच बस गई और अब वहां के ही एक नामी परिवार में शामिल होने वाली है।

प्रियंका की शादी –

प्रियंका की शादी

प्रियंका की शादी नामी परिवार में 

लेकिन क्या ये सच में नामी है। हम बात कर रहे हैं निक जोनास की जो कि एक अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर हैं और हाल ही में एक्टिंग में भी कदम रखा है।

जोन्स ब्रदर्स के थे मेम्बर

‘जोन्स ब्रदर्स’ अमेरिका का एक पॉप रॉक बैंड था। निक जोनास और इनके भाई इसमें हिस्सेदार थे। 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा था।

2.5 करोड़ डॉलर है निक की नेट वर्थ

निक के पास कथित रूप से 25 मीलियन डॉलर की संपत्ति है। उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन हाल ही में उन्होंने ‘जुमानजी’ की रीमेक से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा है। ये फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी और इन्होंने निक को एक एक्टर के तौर पर भी हॉलीवुड में स्थापित कर दिया है।

वहीं प्रियंका के पास 10 मीलियन डॉलर की संपत्ति है और उनका क्वांटिको का प्रोजेक्ट खत्म हो गया है। अभी फिलहाल वे बॉलीवुड की एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

प्रियंका की शादी

सबकुछ सही थी। हर कोई खुश था। लेकिन अचानक से एक बुरी खबर आती है और फिर ऐसा लगता है कि क्या निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से फायदे के लिए शादी कर रहे हैं। पहले जानते हैं बुरी खबर क्या है?

प्रियंका के ससुर ने की दिवालिया होने की अपील

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से बुरी खबर आई है। निक जोनस के पिता पॉल जोनस ने दिवालिया होने के लिए आवेदन किया है। वे एक बड़े कर्ज में फंसे हैं। TMZ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पॉल की कंपनी पर तकरीबन 7 करोड़ 10 लाख रुपये का कर्ज है। इस रकम में एक बड़ा हिस्सा उस केस का हर्जाना है जिसे पॉल की कंपनी हार गई थी। इस कारण ही पॉल ने खुद को दिवालिया घोषित करने के लिए आवेदन किया है।

अगस्त में सगाई होने के बाद सितंबर में पॉल जोनस के दिवालिया होने के लिए आवेदन देना एक बार के लिए संदेह भी पैदा करता है कि कहीं निक जोनास प्रियंका से फायदे के लिए तो शादी नहीं कर रहे हैं। क्योंकि प्रियंका अब एक ग्लोबल स्टार हैं और अर्थव्यवस्था की दृष्टि से भारत एक बहुत बड़ा बाजार है। इस बाजार में जोनास भी हाथ आजमाना चाहेंगे। ऐसे में किसी स्थानीय का साथ में होना सही माना जाता है। तो क्या ऐसा हो सकता है कि वे फायदे के लिए प्रियंका से शादी कर रहे हों।

प्रियंका की शादी

बड़ी नहीं है संपत्ति

ऐसा लगता तो नहीं है। ये केवल एक इत्तेफाक माना जा सकता है। क्योंकि निक जोनास एक बहुत बड़े सेलीब्रिटी हैं और उनकी पहचान पूरी दुनिया में है। जबकि प्रियंका को हॉलीवुड में अपने पैर मजबूती से जमाने में समय है। वैसे भी पॉल जोनास के कर्ज की संपत्ति उतनी बड़ी नहीं है। वे अपनी कोई भी प्रॉपर्टी बेचकर इस कर्ज को चुका सकते हैं और उनकी आगे की प्लानिंग भी वही है। क्योंकि इससे पहले 2013 में जोनस ब्रदर्स (जिनमें से निक भी एक हैं) बैंड के खत्म होने के बाद लाखों रिकॉर्ड बेच दिए गए थे। जो संपत्ति हासिल हुई थी उससे इन तीनों भाईयों ने खुद का काम शुरू कर दिया था और आज तीनों भाई सफल करियर बना चुके हैं।

प्रियंका की शादी – अब तो केवल दोनों की शादी का इंतजार है। बाद बाकी फायदों की बात तो होते रहेगी।